Saturday 2 December 2017

युद्ध की समीक्षा की विदेशी मुद्रा कला


सदस्य सदस्यता सदस्यता 99 प्रति माह है, अधिकतम 12 महीने के लिए, जब एक सदस्य आजीवन सदस्य बन जाता है। हम इस व्यवसाय में नौ साल से अधिक समय के लिए रहे हैं। हम शिक्षा और प्रशिक्षण में नेता हैं, और हम इस रणनीति को सिखाया जाना चाहते हैं और हम जाने के कुछ समय बाद समुदाय को बनाए रखना चाहिए। सदस्य लाभ, वांस से दैनिक विश्लेषण, सोमवार-गुरुवार 8211 को फेसबुक पर सार्वजनिक विश्लेषण के विपरीत, यह विश्लेषण अधिक विस्तृत है, समझाते हुए कि मैं अपने निष्कर्ष पर कैसे पहुंच रहा हूं। इरादा उन व्यापारियों के लिए एक आधार प्रदान करना है जो अभी भी अपने कौशल पर काम कर रहे हैं। वेंस एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है क्योंकि उनका दृष्टिकोण तर्क में ही आधारित है। वर्तमान बाजार में, जहां अनिश्चितता नया आदर्श है, वेंस आपके साथ साझा करेगी जब परिस्थितियां अच्छे हों या व्यापार के लिए खराब हों। कभी-कभी बड़ी धनराशि पैसे बनाने से पैसे खोने के बारे में अधिक चिंतित होती है। जब ऐसा होता है, वे जोखिम अड़चन रणनीतियों को रोजगार देते हैं जो सीधे विदेशी मुद्रा में मूल्य आंदोलन को प्रभावित करते हैं क्या आज की कीमतों में बढ़ोतरी की संभावना है? बाजारों में अनिश्चितता है बाजार में अब क्या हो रहा है, भविष्य में 30 मिनट या 5 मिनट तक क्या हो रहा है। वांस विकास पर वास्तविक समय में टिप्पणी करेंगे। उच्च प्रभाव आंकड़े 8211 वेंस मुख्य रूप से उच्च प्रभाव डेटा पर केंद्रित है। यह आम तौर पर सूचना है जो दिन के एक विशिष्ट समय में जारी की जाती है। कभी-कभी यह जानकारी हाइपर अस्थिरता का कारण बन सकती है, और अधिक महत्त्वपूर्ण रूप से जीतने की आपकी संभावना को कमजोर कर सकती है। प्रत्येक दिन वह आपको इस डेटा पर तैनात रखेगा, और आपको बताएगा कि क्या यह व्यापार पर सार्थक प्रभाव पड़ सकता है। मूल्यवान तकनीक पिछले एक दशक से हमने विकसित श्रेष्ठ व्यापारिक तकनीकों को जानें वेंस फीबोनासी अनुक्रम के अपने ज्ञान को साझा करेंगे, कैसे टीडी बिंदुओं को सही तरीके से आकर्षित और उपयोग करने के तरीके, मूल्य क्रिया कैसे पढ़ें, और बहुत कुछ यह तस्वीर टीडी बिंदुओं को दिखाती है, जो कि समेकन के दौरान खरीदारों के बल को मापने के लिए आपूर्ति और मांग लाइन बनाने के लिए भी जाना जाता है और आपूर्ति और मांग अंक। शानदार समर्थन । एक सदस्य के रूप में, समुदाय स्वयं ही समर्थन का एक बड़ा स्रोत है। मैत्री का गठन होता है, और समान मनमानी व्यक्ति उन अवधारणाओं को सुदृढ़ करते हैं जो प्रभावी सफलता के लिए आगे बढ़ते हैं, और एक सुरक्षित यात्रा हम एक ऐसे सदस्य से पूछे जाने वाले प्रत्येक प्रश्न को संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, या तो किसी समुदाय फ़ोरम में या निजी ईमेल में टूल: जीटीएस प्रो ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म सॉफ़्टवेयर, एक्चर्चार चार्टिंग सॉफ़्टवेयर जीटीएस प्रो 8211 सदस्यों को किसी दलाल और किसी चार्टिंग पैकेज का उपयोग करने के लिए स्वागत है। न तो वांस, या विदेशी मुद्रा कला युद्ध जीवित खाता ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप कोई मुआवजा प्राप्त करता है, जिसे छूट के रूप में जाना जाता है लेकिन अगर आपको महान सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है, तो हम कुछ बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करते हैं। हमारे मंच में उत्कृष्ट निष्पादन और कई विशेषताएं हैं एक क्लिक व्यापार, मूल्य सहिष्णुता की कार्यक्षमता, बाजार समाचार फ़ीड, और एक दर्जन अन्य मूल्यवान विशेषताएं एवुचर्ट्स 8211 हमारे चार्टिंग सॉफ़्टवेयर भी राज्य की कला है, जिसमें से 200 से ज्यादा संकेतक चुनने के लिए, अनुकूलन योग्य अलर्ट्स और यहां तक ​​कि कोडिंग भी जिन्हें अनुकूलित किया जा सकता है। Accucharts अनुकूलन कार्यक्षेत्रों के लिए अनुमति देते हैं, जो कि हमें आपके साथ एक फ़ाइल साझा करने में सक्षम बनाता है जो कि स्वचालित रूप से आपके चार्ट को अनुकूलित करता है जो हम कर रहे हैं। व्यापारी विकास चेकलिस्ट वेंस ने इस चेकलिस्ट को उन लोगों के लिए बनाया जो 8220do से अधिक हैं, स्वयं को 8221 पथ। यह सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आपको प्रत्येक कौशल का विकास करना होगा। इरादा उन लोगों के लिए मार्गदर्शन की व्यवस्था प्रदान करना है जो व्यापार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन उन्होंने किसी विशिष्ट प्रशिक्षण कार्यक्रम की सदस्यता नहीं ली है, जैसे कि युद्ध कार्यक्रम के स्तर 2 और 3 की पेशकश की गई है। हर कोई प्रशिक्षित होना चाहता है, या प्रशिक्षित होने का जोखिम उठा सकता है। हम यह समझते हैं स्तर 1 युद्ध की विदेशी मुद्रा कला उच्च संभावना व्यापार के लिए एक ठोस नींव का निर्माण करते हुए, स्तर 1 कार्यक्रम को बुनियादी बाजार की प्रवीणता को सिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। स्तर 1 में अपने सीखने के लक्ष्यों: चार्टिंग सॉफ़्टवेयर और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मूल व्यापारिक भाषा में अनावश्यक जोखिमों की प्रवीणता से बचने के लिए और अपनी पहली उच्च संभावना पैटर्न सीखने से कैसे सीखें, कैसे प्रवेश करें और अपनी योजना के साथ अपनी पहली योजना में रहने से बाहर निकलें स्तर 1 पर एक हाथ है कार्यक्रम। हम समझते हैं कि आप सबसे अच्छा सीखते हैं इसके अलावा, हजारों व्यापारी के साथ प्रशिक्षण और काम करने के हमारे अनुभव के वर्षों में हमें यह देखने में मदद मिलती है कि 8220 के लिए आपको क्या पता होना चाहिए। 8221 आप 8 स्तर 1 वीडियो का अध्ययन करके शुरू करते हैं जो प्रत्येक व्यापार के लिए महत्वपूर्ण तत्व सिखाते हैं। व्यापार मंच और चार्ट वीडियो के अपवाद के साथ, प्रत्येक मॉड्यूल में जो बात की जा रही है, उसका पूरा पाठ शामिल है। जब आप समाप्त हो जाते हैं तो आप लेवल 1 ट्रेडिंग प्लान डाउनलोड कर सकते हैं, और तुरंत व्यापार शुरू कर सकते हैं, यह जानने के लिए कि आप जो खोज रहे हैं। वेंस और अन्य व्यापारियों ने ये प्रैक्टिस अवसर बताते हैं। आपको तब तक अभ्यास करना चाहिए जब तक आप विश्वास न करें कि आपने स्तर 1 उद्देश्यों में महारत हासिल की है स्तर 1 में चार विशिष्ट मंच हैं जिनमें विभिन्न विषयों को संबोधित किया गया है। वहां से, आप व्यापारिक तकनीकों का अध्ययन कर सकते हैं और अपनी खुद की व्यापारिक पद्धति का निर्माण कर सकते हैं, जबकि सभी प्रश्न किसी भी सवाल पूछने में सक्षम हैं। विदेशी मुद्रा कला कार्यक्रम का कार्यक्रम: उच्च स्तरीय स्तर 2 और स्तर 3 विशेष रूप से ऐसे व्यक्तियों के लिए बनाए गए थे जो लाभ के लिए जितनी जल्दी हो सके कौशल विकसित करना चाहते थे। स्तर 2 तर्कशास्त्र के बारे में माहिर है, और स्तर 3 निष्पादन माहिर के बारे में है। दोनों स्तरों पारंपरिक ज्ञान की उपेक्षा, जिनमें से अधिकांश उपयोगी नहीं है, और केवल अपनी विशेषताओं को प्रभावित करने वाले विशिष्ट तत्वों पर केंद्रित है। स्तर 2: युद्ध कार्यक्रम की विदेशी मुद्रा कला हम युद्ध रणनीति के विदेशी मुद्रा कला में 8220 सिस्टम्स 8221 नहीं सिखाते हैं। व्यापार के बारे में एक अच्छा निर्णय लेने के लिए, आपको सबसे पहले एक व्यापार के तत्वों को समझना चाहिए जो सीधे जीतने की आपकी संभावना को प्रभावित करते हैं। वे 1. कीमत की दिशा 2. प्रवेश 3. रोक नुकसान 4. लाभ लक्ष्य 5. बाजार की स्थितियों। प्रत्येक तत्व प्रत्येक दूसरे तत्व को प्रभावित करता है यदि कीमत की दिशा मजबूत है, उदाहरण के लिए, तो प्रविष्टि पहले की जा सकती है, और स्टॉप लॉस छोटा हो सकता है। एक और उदाहरण के रूप में, यदि आपका स्टॉप लॉस बहुत बड़ा है, तो यह आपके लक्ष्य को दूर दूर कर देता है, जिससे जीतने की आपकी संभावना कम हो जाती है। तो इन सभी तत्वों को शेष राशि में होना चाहिए। और प्रत्येक तत्व के लिए एक तर्क (ऐतिहासिक तर्क) है जिसे आसानी से लागू किया जा सकता है। स्तर 2 उद्देश्यों में शामिल हैं: उच्च संभावना तय करने के लिए सेटअप को अपने व्यक्तित्व के अनुरूप बनाने के लिए व्यक्तिगत रूप से व्यवस्थित करें जो कि 70 जीत या उससे अधिक की क्षमता वाले सेटअप पर पहुंचें सेटअप को अच्छी तरह से परिभाषित करें स्तर 2 के लिए 15 वीडियो मॉड्यूल हैं। पाठ सभी 15 वीडियो के लिए प्रदान किया गया है। हमें पता चला कि वह व्यक्ति इससे बेहतर तरीके से सीखता है, जब वह यह भी पढ़ सकता है कि क्या बात की जा रही है। वीडियो प्रत्येक उच्च संभावना व्यापार के एक महत्वपूर्ण पहलू को सिखाते हैं। यह कुछ सामग्री का एक संक्षिप्त विवरण है: परिचय संभाव्यता 8211 यह वीडियो बताता है कि व्यापारियों के रूप में, हमें यह समझना चाहिए कि जीवन में प्रत्येक क्षण केवल एक संभावना है। और यह बताता है कि हम पहले से ही सामान्य जीवन में संभावनाओं के स्वामी हैं। इस मॉड्यूल में सर्वाधिक पुनरावृत्त पैटर्न 8211, आप तीन भाग पैटर्न सीखते हैं जो व्यापार में सबसे विश्वसनीय है। तब जब इस शुरुआती बिंदु व्यापार तत्वों 8211 से उच्च संभावना व्यापार की हमारी समझ शुरू होती है, तो मॉड्यूल प्रत्येक तत्व की चर्चा करता है जो जीतने की आपकी संभावना को प्रभावित करता है, और चर्चा करता है कि प्रत्येक भाग दूसरों को कैसे प्रभावित करता है, और इन हिस्सों के संतुलन को कैसे हासिल किया जाए। फिबोनैकी टूल 8211 फिबोनैचि ड्राइंग टूल न्यू वेव फिबोनाची ड्रॉइंग 8211 की इस समीक्षा की समीक्षा है, इस तकनीक का विकास पांच साल पहले किया गया था, जो आपको न केवल फाइबोनैचि उपकरण का उपयोग करने के लिए सबसे सटीकता 8211 के साथ ही सक्षम करेगा, यह सबसे अच्छा मूल्य तरंगों को भी रोशन करेगा व्यापार। युद्ध रणनीति की विदेशी मुद्रा कला के साथ अग्रिम और लक्ष्य क्षमता 8211 की रेंज, समय लगभग पूरी तरह समाप्त हो गया है। आप यहां सीखते हैं कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह 5 मिनट का चार्ट या 4 घंटे का चार्ट है। केवल अग्रिम मामलों की सीमा इस मॉड्यूल में, जैसा कि हमारे पैटर्न हमें उच्च संभावना की दिशा देता है, यह हमें अपने लाभ लक्ष्य पुलबैक, समर्थन प्रतिरोध प्रतिरोध को स्थान देने के लिए इष्टतम स्थान भी देता है। यहां हम सबसे अधिक दोहराए गए पैटर्न के तीसरे भाग पर ध्यान केंद्रित करते हैं और सीखते हैं कि समर्थन और प्रतिरोध कैसे दिखाते हैं कि हमारे स्टॉप लॉस के लिए इष्टतम स्थान प्रवेश और निकास कारक 8211 इस मॉड्यूल ने जो कुछ भी हमारे फैसले को प्रभावित करता है, उसके बारे में बताता है कि हम व्यापार से बाहर कैसे निकलते हैं और बाहर निकलते हैं 8211 इस मॉड्यूल आप अलग सेट कर सकते हैं और एक ही सेटअप से बाहर निकलने के तरीके बताते हैं। यह भी बताता है कि यह निर्णय अंततः आपके व्यक्तित्व के आधार पर बनाया गया है। बाजार स्थितियां 8211 बाजार की स्थितियां मुख्य तत्वों में से एक हैं जो जीतने की आपकी संभावना को प्रभावित करती हैं। यदि उच्च प्रभाव डेटा, उदाहरण के लिए जारी किया जा रहा है, और आप एक छोटे से स्टॉप लॉस के साथ व्यापार कर रहे हैं, तो आपकी बाधाएं 50 संभाव्यता में कम हो जाती हैं। यह और अधिक इस मॉड्यूल में शामिल है। इक्विटी 8211 में जोखिम आपको यह पता चलता है कि व्यापार के प्रति आपका कुल जोखिम आराम का मामला नहीं है, लेकिन एक विशिष्ट संख्या जो आप अपने Winloss अनुपात के आधार पर पहुंचते हैं। इस मॉड्यूल में ट्रेडिंग प्लेटफार्म प्रविष्टि ऑर्डर 8211 मैं आपको दिखाता हूं कि प्रवेश प्रक्रिया को स्वचालित कैसे करें ताकि आप अधिक सटीक मूल्य प्राप्त कर सकें, और जब आप अपने कंप्यूटर से दूर रहें तो एक व्यापार निष्पादित किया जा सके। व्यापार कैलकुलेटर 8211 व्यापार कैलकुलेटर हमारी टीम द्वारा बनाया गया था। यह आपको अपने प्रवेश मूल्य के आधार पर चार अलग-अलग लक्ष्य दिखाएगा और नुकसान को रोक देगा। यह आपको बताएगा कि व्यापार के लिए कितने ठेके हैं, और आप वास्तव में किसी व्यापार में योजना को अनुकूलित करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। अगला चरण 8211 इस मॉड्यूल से आप स्पष्ट निर्देश दे सकते हैं कि स्तर 2 स्तर 3 को पूरा करने के लिए आपको ज्ञान और सटीक कदम कैसे लागू करना है 3: युद्ध कार्यक्रम स्तर 3 की विदेशी मुद्रा कला निष्पादन के बारे में है। स्तर 2 बाजार के बारे में माहिर है। स्तर 3 स्वयं के बारे में माहिर है सूर्य त्सू ने कहा कि 8220, अगर आप अपने दुश्मन को जानते हैं और आप 100 लड़ाइयों में अपने आप को जानते हैं, तो आप कभी भी हारने का कोई खतरा नहीं होंगे। 8221 पहले आपको लगता है कि आप 8220 बाजार को जानते हैं और खुद को जानकर 8221 हैं, लेकिन अनुभव आपको यह सिखाएगा कि केवल एक व्यापारी जो वास्तव में नियंत्रित करता है वह उनकी व्यापारिक योजना है तो विदेशी मुद्रा व्यापार पर लागू सिद्धांत इस प्रकार होगा: 8220, यदि आप अपनी पद्धति जानते हैं और आप अपने आप को जानते हैं, तो 100 ट्रेडों में आप कभी भी पैसे खोने के किसी भी खतरे में नहीं होंगे। 82 221 वांस सभी मूल कला युद्ध सिद्धांतों को सिखाने की योजना बना रहा है कि यह रणनीति बनाई, लेकिन जितनी जल्दी हो सके कुशल, लगातार लाभ पाने के हित में, हम उन पहलुओं पर ही ध्यान केंद्रित करते हैं। वीडियो के माध्यम से जाने के बजाय, मैं एक संक्षिप्त विवरण प्रदान करेगा स्तर 3 में वास्तव में केवल एक ही उद्देश्य है, जो कि एक अच्छी ट्रेडिंग योजना निष्पादित करने में सक्षम है। अब जब आपने लेवल 2 में अपना सेटअप परिभाषित किया है, तो आप इसे एक ट्रेडिंग प्लान में बदलने के लिए तैयार हैं। कई कारक हैं जो एक व्यापारी को अच्छी तरह से निष्पादित करने के लिए मुश्किल बनाते हैं। 1. बदलने के लिए प्राकृतिक प्रतिरोध 2. हम don8217t देखते हैं कि हम क्या सोचते हैं कि हम देखते हैं 3. हमारे पास गलतियां करने की प्रवृत्ति है, और यह अनजान हो रहा है। परिवर्तन के प्रतिरोध पर काबू पाने का एकमात्र तरीका बस इसे सामना करना है। यही कारण है कि मार्गदर्शन इतना महत्वपूर्ण है हम अक्सर यह महसूस कर रहे हैं कि यह हो रहा है बिना खुद को तोड़ते हैं। यह 8217t स्तर 3 सदस्यों के साथ हुआ अच्छी तरह से देखकर और हमारी गलतियों पर काबू पा जाना एक प्रक्रिया है। जैसा कि हम व्यापार, दस्तावेज और ठीक से मूल्यांकन करते हैं, हम इन मुद्दों को ठीक करते हैं जबकि लेवल 3 की कीमत अभी बहुत कम है, अन्य स्तरों की तुलना में यह अधिक महंगा है क्योंकि यह हमारी टीम के लिए समय गहन है। हमें आपको एक महान व्यापार योजना लिखने में मदद करना है। हमें आपके ट्रेडों का पालन करना होगा और देखें कि आप समायोजन पर सर्वोत्तम सलाह देने के लिए क्या अनुभव कर रहे हैं। तो यहाँ कुछ ऐसे कौशल हैं जो आप सीखेंगे: एक अच्छी ट्रेडिंग योजना कैसे लिखनी है, क्योंकि आप व्यापार की एक श्रृंखला के दौरान अपनी योजना को बदल नहीं सकते हैं, और यह महत्वपूर्ण है कि आपकी जीत प्रतिशत 70 या अधिक हो, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छी योजना के साथ शुरू करें अन्यथा बहुत समय बर्बाद होता है आप प्रक्रिया सीखते हैं, जिसमें बाद में मूल्यांकन के लिए ट्रेडों के दस्तावेज शामिल होते हैं, और आपके ट्रेडों को पोस्ट करते हैं, ताकि व्यापार के खत्म होने के बाद दिमागी जानकारी को बदल नहीं सकें। जब आप ट्रेडों की एक श्रृंखला पूरी करते हैं, तो आपको सिखाया जाता है कि कैसे ठीक से मूल्यांकन करें, और हम आपके ट्रेडों को एक विशेष स्प्रैडशीट में भी दर्ज करते हैं जो हमारी टीम ने डिज़ाइन किया था। आप सीख सकते हैं कि आपकी योजना 8220 में समायोजन कैसे करें I आपसे वादा कर सकते हैं कि यह अनुभव चुनौतीपूर्ण होगा, और बहुत पुरस्कृत होगा, व्यक्तिगत रूप से। यह सबसे तेज़ी से निजी विकास हो सकता है जो किसी के पास हो सकता है। मुझे पता है। मैंने कई वर्षों के लिए व्यक्तिगत विकास सिखाया। मैंने उन सभी अनुभवों से जो मैंने सीखा है, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए लागू किया है। आप इस प्रक्रिया से गुजरते समय कई अन्य उत्तर बहुत स्पष्ट होंगे। उदाहरण के लिए, आप स्पष्ट रूप से देखेंगे कि आप एक और सफल व्यापारी 8217 की विधि या सिस्टम की नकल क्यों नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई अन्य तथ्यों के साथ, यह आपके लिए काफी स्पष्ट होगा मैंने आपको उत्साहित करने के लिए इस रणनीति को बनाया था I8217t मैंने इसे बनाया ताकि आप जीत सकें। हम हमेशा इस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न कि परिणाम। बातें ठीक करें और आपको वह परिणाम मिलेगा जो आप चाहते हैं। अगर आप यह मान सकते हैं, हां, मैं प्रथम 100 व्यापारियों के लिए स्तर 2 और 3 के लिए ट्यूशन को छोड़ रहा हूं। मेरा सुझाव है कि आप जितनी जल्दी हो सके उनमें से एक बन जाएंगे। ) 8221 अस्वीकरण: वार और वेंस विलियम्स की विदेशी मुद्रा कला का मानना ​​है कि ग्राहक को ओवर-द-काउंटर, स्पॉट फॉरेक्स के साथ जुड़े जोखिमों से अवगत होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रकृति में अत्यधिक सट्टा है जिसका मतलब है कि मुद्रा की कीमतें बेहद अस्थिर हो सकती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार अत्यधिक लाभकारी है, चूंकि आम तौर पर कम मार्जिन जमा की आवश्यकता होती है, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में लाभ उठाने का एक अत्यंत उच्च स्तर प्राप्त होता है। एक अपेक्षाकृत छोटा बाजार आंदोलन आपके द्वारा जमा किए गए धन पर आनुपातिक रूप से बड़ा असर होगा आप अपने धन की कुल हानि को बनाए रख सकते हैं चूंकि आपके पूरे नकद संतुलन को खोने की संभावना मौजूद है, विदेशी मुद्रा बाजार में अटकलें केवल जोखिम वाले पूंजी के साथ ही आयोजित की जानी चाहिए जो आप खो सकते हैं जो नाटकीय ढंग से आपकी जीवनशैली को प्रभावित नहीं करेगा। युद्ध की विदेशी मुद्रा कला गर्व से WordPress और BuddyPress द्वारा संचालित है सिर्फ एक और वर्डप्रेस थीम है जो हमारे ट्रेडर्स के थमेकमेंटमेंट्स द्वारा विकसित की गई है, हाय वन्स, मैं आप के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं, साइन अप करने से पहले मैं पूरी तरह से आपके सदस्य फ़ीडबैक पेज पर ध्यान नहीं दिया। hahaha क्योंकि यह आपकी साइट पर था, मुझे लगता है वे मजबूर या हेरफेर थे पिछली बार में, अब एक सदस्य I8217m, मैं इसे देख रहा हूँ 8217s सिर्फ प्रतिक्रिया पृष्ठ आपके सभी सदस्यों से, पूरी तरह से ईमानदार और जैविक जो उस पृष्ठ को और भी प्रभावशाली बना देता है, मुझे यह कहना पड़ता है कि मैंने साइन अप किया है क्योंकि आप पृथ्वी पर गंभीर, बहुत अनुभवी, और सुलभ हैं। आप व्यापार के सभी पहलुओं को भी शामिल करते हैं, न कि केवल रणनीति तथ्य यह है कि आपका 8220 के यूट्यूब फ़ेरेक्स सेलेब 8221 नहीं, आपके लिए कोई सकारात्मक और आश्चर्यजनक बात नहीं है, आईएमओ बहुत सारे लोग फॉरेक्स सिखाने पर रहते हैं, बल्कि वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, मुझे शिक्षा का आदर्श वाक्य पसंद है, और प्रशिक्षण आपको देख रहा है । यह बताता है कि आपका प्रोग्राम क्या है आपकी सलाह पर जाने का मुझे मेरे लिए बहुत महत्व है और अपने मनोरंजक और सूचनात्मक सुबह के सत्रों का उल्लेख नहीं करना आपके 1 वें परीक्षण में कोई बिज्ञता नहीं है और आपकी 12 मासिक भुगतान योजना बहुत उदार है। मैं don8217t को शुरुआती या गैर शुरुआती के लिए वांस की सिफारिश करने में कोई झिझक है, जो स्पष्टता के 8216 रूपए लाभदायक 8217 होने के बारे में गंभीर हैं कुछ हफ्ते पहले मुझे स्पष्टता का क्षण था। वांस के साथ विदेशी मुद्रा सीखने और व्यापार करने के एक साल बाद यह सब एक साथ आए। यह उन क्षणों में से एक था जब सब कुछ आप पढ़ रहे थे, अभ्यास कर रहे थे और शोध कर रहे थे एक सुसंगत विचार में। आह हा के पल मुझे अब मिल रहा है यही मेरे लिए क्या हुआ है एक साल के लिए अब मैं वांस और व्यापार के साथ अध्ययन कर रहा हूं। समय के साथ मैं और अधिक सीख रहा हूं अभ्यास करना और शोध करना टीम फंडामेंटल फोरम में बुनियादी बातों को पोस्ट करना शुरू करने के कुछ ही समय बाद ही मुझे जानकारी मिली थी। मैं सुबह की एक लाइव रिकॉर्डिंग सुन रहा था और वेंस छोटे और मध्यम अवधि के ट्रेडों के बारे में बात कर रहा था। मुझे यकीन नहीं है कि उन्होंने क्या कहा या क्या दिखाया था, लेकिन उस वक्त सब कुछ एक साथ आया और मुझे पता था कि वह किस बारे में बात कर रहे थे, बाजार की बुनियादी बातों का क्या मतलब है और मेरी व्यापार योजना क्या थी। यह सबसे अच्छा लग रहा था कि मैं फॉरेक्स के विषय में बहुत लंबे समय से रहा हूं। यह पहली बार था जब से मैंने यह शुरू कर दिया था कि मैं एक लाइव अकाउंट के व्यापार के बारे में सोचा था कि मैंने चिंता का दौरा नहीं किया या पेट खराब किया। मुझे एहसास हुआ कि जब तक मैं अपनी व्यापारिक योजना का पालन नहीं करता हूं, तब तक कोई अंतर नहीं है। कोई मतलब नहीं है कि मैं सीखने या वांस से मार्गदर्शन की तलाश कर रहा हूं, इसके दूर से। इसका मतलब यह है कि मुझे समझ में आ रहा है कि वेंस हमें क्या सिखा रहा है और इससे मुझे और अधिक सीखने की अनुमति मिलती है विदेशी मुद्रा में कुछ भी जो आप सीखेंगे, वांसे शिक्षण की नींव ज़्यादा ज़रूरी है इसके बिना आप असफल हो जायेंगे और अपने सारे पैसे खो देंगे। मेरा आदर्श वाक्य धैर्य और दृढ़ता है इसे जल्दी मत करो, इसे लागू न करें रोगी रहें और अपने सीखने में रहें मैं वास्तव में अपने कार्यक्रम का आनंद ले रहा हूं। यह व्यापार से अधिक है, यह सोच का एक तरीका है और जीवन का एक तरीका है। समग्र दृष्टिकोण Vance सिखाता है न केवल आपके व्यापार के साथ मदद करता है, लेकिन रोजमर्रा की जिंदगी के साथ। उनकी सलाह और पढ़ने के लिए सिफारिशों ने मुझे क्या किया और मैं इसे कैसे सुधारने में मदद की है। यह एक बढ़िया कोर्स है और आपको मिलने वाले सभी लाभों पर कीमत डालना मुश्किल है। एक खुले दिमाग को ध्यान रखें जो वास्तव में कहा जा रहा है और आप गुरु मुद्रा व्यापार से अधिक करेंगे, आप अपने जीवन का मास्टर होना शुरू करेंगे। I8217ve 2006 के बाद से लगभग 8 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है। पहले 7 वर्षों के दौरान मैंने अनगिनत ऑनलाइन ट्रेडिंग विधियों, रोबोट, दर्पण व्यापार पर हजारों डॉलर खर्च किए, और उनमें से कोई भी मेरे लिए काम नहीं किया मैं अपने खाते को बार-बार बह रहा था मेरे सारे नुकसान के ऊपर, मैं अपने कंप्यूटर मॉनीटर को चार्ट में देखकर सारा दिन और रात बिताई। मेरे पास कोई लाभ नहीं था और कोई जीवन नहीं था, और भले ही मैं घर से काम कर रहा था, मैं अपने परिवार के मुकाबले मेरे चार्ट पर ज्यादा समय बिता रहा था। मुझे विदेशी मुद्रा की मेरी आजीविका और आय का मुख्य स्रोत बनाने की कोशिश करने के साथ भस्म हो गया था, लेकिन मेरे अप्रशिक्षित प्रयासों से मुझे अधिक कर्ज और असफलता का एक बड़ा अर्थ ही लाया गया। यह पैसा व्यापार करना लगभग असंभव महसूस करता है। अधिकांश लोगों ने संभवत: 10,000 से अधिक हारने के बाद पूरी तरह से व्यापार बंद कर दिया होता, लेकिन मुझे अभी भी विश्वास था कि एक जीवित ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाना संभव था। जब मैं YouTube पर Vance8217s Art of War वीडियो में आया था, मैं एक छोटा सा खाता (1000) असफल रहा था। मुफ्त ऑनलाइन वीडियो और मुफ्त ई-पुस्तकों को मैंने पढ़ा और देखा, इसने अपनी सामान्य पद्धति का व्यापार दिखाया जो इतना आसान था, फिर भी बहुत सटीक और सटीक था। मैं अपने यूट्यूब वीडियो के बाद भी सुसंगत मुनाफा शुरू कर रहा था, इसलिए मुझे पता था कि मैं जो कुछ देख रहा हूं उस पर ठोकर खाई और इन सभी वर्षों के लिए उम्मीद कर रहा हूं। तथ्य यह है कि वह अपने तरीके को मुफ्त में दे रहा था और कुछ चुपके से चिढ़ा पद्धति नहीं बल्कि कुछ सॉफ्टवेयर या ईए के लिए भुगतान करने के लिए आपको लुभाने के लिए और फिर अपने आप को छोड़ने के लिए छोड़ दें, मेरे लिए अद्वितीय था इसलिए मैंने अपने जीवित खाते को पकड़ में रखा और अपने विदेशी मुद्रा कार्यक्रम में शामिल हो गए। वेंस आपको प्रत्येक व्यापारिक व्यापारी के लिए विशेष रूप से तैयार की गई अपनी सिद्ध विधि का उपयोग करके एक व्यापार योजना तैयार करने में मदद करता है। उनका प्रशिक्षण, फोरम, अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञता कुछ भी नहीं है I8217ve कभी भी भर में आया 8 वर्षों में पहली बार, मैं एक कदम से कदम योजना के साथ व्यापार कर रहा हूं, जिसने मुझे लगातार लाभ के साथ सफलतापूर्वक व्यापार करने में मदद की। मैं don8217t अपने पूरे दिन खर्च मेरे चार्ट के लिए चिपके अब और। मेरे पास सख्त नियम हैं जिनसे मैं अनुसरण करता हूं, जो मुझे अब स्वतंत्रता और मन की शांति देता है, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार कभी नहीं किया था। यद्यपि मेरे अनुभव के माध्यम से मुझे अब भी कुछ और सीखना है, मैं वेंस के लिए बहुत सराहना करता हूं और मंच में हर किसी ने मुझे आज तक पहुंचने में मदद की है। I8217ve पिछले 7 महीनों में अपने दम पर मेरे व्यापार के बारे में और अधिक जानकारी के लिए अपने आप से पिछले 7 महीनों में निजी तौर पर अपने बारे में अधिक सीखा। मैं वास्तव में व्यापार के लिए अपने दार्शनिक दृष्टिकोण से प्यार करता हूँ अब मैं उन सबके बीच के संबंध की सराहना करता हूं जो कि है। अपने प्रोग्राम ने मुझे अपना कौशल विकसित करने के लिए सभी आवश्यक उपकरण दिए हैं I मैं आपके मार्गदर्शन के मूल्य का ब्योरा लिख ​​कर एक निबंध लिख सकता हूं, लेकिन इसे संक्षेप में लिखने के लिए, मुझे पता है कि मुझे कम से कम प्रतिरोध का रास्ता दिखाया है, के लिए धन्यवाद। I8217 के लिए आभारी ज्ञान और प्रशिक्षण के धन के लिए मुझे प्रदान किया है इसे असली रखने के लिए धन्यवाद, मैंने लगभग 7 महीने पहले वांस के साथ साइन अप किया था। मैं अपनी दो छोटी बेटियों में व्यस्त हूं, इसलिए I8217ve प्रोग्राम पर बहुत धीरे धीरे काम कर रहा था। Vance8217s कार्यक्रम में कई महान गुण हैं मेरे लिए, यह 8217 बहुत लचीला है और क्योंकि वेंस आपकी प्रगति को व्यक्तिगत रूप से देखता है, आप शीर्ष पायदान शिक्षा प्राप्त करते हैं लाइव सत्र महान हैं आप सीधे वेंस और अन्य व्यापारियों के साथ बातचीत करते हैं वेंस आपको जानकारी और सीखने की सामग्री ही नहीं बताता है और आपको यह आंकड़ा जाने के लिए कहता है। वह आपके अभ्यास व्यापार को देखता है और आपको व्यक्तिगत प्रतिक्रिया देता है। और मेरे लिए, यह सबसे मूल्यवान शिक्षा है, मैं कहीं भी मिल सकता हूं। मैं स्वभाव से एक जिज्ञासु व्यक्ति हूं। मैंने कई शैक्षणिक वित्तीय अवधारणाओं में डबरे हुए हैं मैं हमेशा वित्तीय बाजार में शामिल होने का एक शानदार तरीका तलाश रहा हूं। जब मैंने फॉरेक्सआर्टऑफ में भाग लिया तो मैंने सोचा कि ये उन वेबसाइटों में से सिर्फ एक और है जो आपके पैसे लेना चाहते थे और आपको उच्च और शुष्क छोड़ना चाहते थे। मैंने वेबसाइट पर अपनी संपर्क जानकारी दर्ज की है और इसके बारे में कुछ भी आने की उम्मीद नहीं है। अगली सुबह मैं वेंस से कॉल करने के लिए उठी। मैंने सोचा कि 8220 के लिए, वे इसके ऊपर दिखते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ये सिर्फ उन टेलीमार्केटरों में से एक है। 8221 उन्होंने मुझे वेबसाइट के पूर्ण शिक्षा के लिए 30 दिनों की एक नि: शुल्क परीक्षण के बारे में बताया और फिर एक महीने के बाद उचित लागत के प्रशिक्षण पर हाथ । मैंने अपने आप से सोचा कि हम 30 दिनों के बाद क्या होता है मैं काम के लिए यात्रा कर रहा हूं, तो मैं देखता हूं, इसलिए मुझे थोड़े समय का मुफ़्त समय मिला। जितना मैं जितना जल्दी कर सकता था, उतनी जितना मैं कर सकूं उतना सीखना शुरू कर दिया। मुझे एक ऐसी जगह मिली जहां मैंने अवधारणाओं को सीखा था (मैंने सोचा था)। मैं सोच रहा था कि वे सिर्फ आपके पैसे का धन्यवाद कहेंगे, अब बाहर जाकर अपने पैसे का इस्तेमाल करने के लिए जो हमने सिखाया है, उसका अभ्यास करें। ऐसा नहीं था जो बिल्कुल भी हुआ। मुझे एक जीवित खाता नहीं खोलने और सिर्फ वेंस और उनकी टीम की दिशा में अभ्यास करने के लिए कहा गया जब तक कि मुझे पता न हो कि वास्तव में क्या हो रहा था। So8230.यहाँ मैं ForexArtOfWar में चलने के बारे में 6 महीने बैठता हूं और मैं व्यापार करने के लिए बहुत करीब हूं। मुझे लगता है कि इससे पहले की तुलना में मैंने फॉरेक्स बाजार में क्या हो रहा है, इस बारे में एक लाख गुना अधिक सुरक्षित महसूस किया है। मुझे बिल्कुल भी ज्ञान नहीं था। अब मुझे पता है कि जब मैं लाइव ट्रेडिंग शुरू करता हूं, तो मैं सफलता का अनुभव करने के लिए बाजार के तर्क को समझता हूं। वन्स में ऐसे लक्षण हैं जो बहुत बार लोगों में नहीं मिलते हैं। किसी कारण से, वह हमें सलाह देता है जैसे हम बड़े होते हैं और हमें बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को बनाते हैं। ऐसा लगता है जैसे वह सब कुछ केवल दूसरों की मदद करने के लिए करता है यह एक बहुत प्रशंसनीय विशेषता है कि हम में से अधिकांश के पास नहीं है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया स्पैंकिंग कर रहा हूं और साइट और स्तर 1 वीडियो और प्रशिक्षण के माध्यम से अपना रास्ता तलाश रहा हूं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि सब कुछ थोड़ा मुश्किल लगता है, लेकिन बस बैठे और हर दिन ध्यान केंद्रित करता है और मेरा डर नहीं दे रहा है और धीमी प्रगति मुझे हतोत्साहित नहीं करती है महान है। मैं आम तौर पर बहुत अधीर हूं लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में गहरे पानी में डाल दिया जाएगा। ट्रेनरों की मदद से कदम-दर-चरण के माध्यम से जाने के लिए मुझे अपना ध्यान केंद्रित करने, मास्टर करने और फिर उचित गति से आगे बढ़ने के लिए मजबूर कर रहा है। मुझे जो विशेष रूप से प्रेरणा मिल रही है, वह यह है कि विभिन्न लोग विभिन्न स्तरों पर हर दिन 8211 प्रगति कर रहे हैं जो कि वास्तव में मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक है और यह मुझे ध्यान केंद्रित करने और जारी रखने के लिए बाहर रहता है। यह एक महान शिक्षा समुदाय है और वास्तव में मेरे जैसे एक नौसिखिया की ज़रूरत है। कोई रा, आरए, आरए नहीं है कि कितना धन बनाया गया है और कोई भी इस बारे में शिकायत नहीं कर रहा है कि कितना पैसा खो गया है। वांस, इस तरह के एक महान सकारात्मक शिक्षण समुदाय के निर्माण और रखरखाव के लिए आप सभी को जानने और धन्यवाद करने के लिए इस तरह के एक महान स्थान बनाने के लिए धन्यवाद। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में एक बढ़त की तलाश कर रहे हैं, तो यह जगह होना चाहिए। मौलिक और तकनीकी शिक्षा महत्वपूर्ण है, लेकिन प्रशिक्षण और अनुशासन है जो बाकी के बाजारों के अलावा कला के युद्ध व्यापारी को निर्धारित करता है आप जानते हैं कि आप असली सौदे के साथ काम कर रहे हैं जब कार्यक्रम विकसित किया गया है और एक के सिद्धांतों के आसपास केंद्रित है और केवल, सन त्ज़ू। क्या वास्तव में दूसरों से अलग इस कार्यक्रम सेट मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण आप के रूप में अच्छी तरह से प्राप्त है यह वही है जो आपको एक व्यापारी के रूप में बढ़त देता है। आप खुद से पहले ही जीत सकते हैं 8217 में भी विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने में सक्षम हैं। मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण लेने का अतिरिक्त लाभ यह है कि यह मेरे व्यक्तिगत जीवन के सभी पहलुओं पर सकारात्मक रूप से प्रभावित हुआ है। वेंस और उनकी टीम के साथ काम करना एक खुशी है। प्रशिक्षण और सामाजिक वातावरण अनुकूल है और अधिक महत्वपूर्ण बात, केंद्रित है। यदि आप एक पेशेवर चाहते हैं, कोई बकवास नहीं, पृथ्वी पर नीचे, व्यावहारिक, और विदेशी मुद्रा के लिए प्रोत्साहित दृष्टिकोण, तो वेंस आपका आदमी है। यह 8217 सस्ती है, और आप 8211 के लिए भुगतान करते हैं और आप जितना अधिक भुगतान करते हैं, आप अपने आप को लागू करते हैं और कार्यक्रम में विश्वास करते हैं। मुझे लगता है कि मैं यह किसी और के साथ तेज़ी से नहीं कर सका। शहरी व्यापार अनुभव से सिर्फ 5 महीनों में रहने के लिए 8 8211 और शिक्षा या प्रशिक्षण की गुणवत्ता के लिए कोई समझौता किए बिना। इस कार्यक्रम में शामिल होने से मुझे बचाने के लिए और दुःख के वर्षों में असफल रहने से बहुत आभारी महसूस हो रहा है। धन्यवाद वेंस और टीम Vance8217 लचीलापन और धैर्य से मुझे इस प्रशिक्षण को रोजगार और कॉलेज के कार्य के साथ संयोजित करने की अनुमति मिली। I8217ve अब 18 से अधिक महीनों के लिए vance के साथ प्रशिक्षण दिया गया है I8217ve मेरे मुफ्त समय में व्यापार के साथ विश्वविद्यालय के काम का समर्थन कर रहा था, इसलिए मैंने FAW में यहां मेरे साथी व्यापारियों की तुलना में प्रशिक्षण प्रक्रिया के माध्यम से काफी धीमी गति से प्रगति की है। मैं शुरू में प्रत्येक व्यक्ति के प्रशिक्षु 8217 के कौशल और परिस्थितियों में vance8217 के समर्पण पर आश्चर्य हुआ था। शुरुआत में I8217d अक्सर I8217m कैसे हो रही है के रूप में मुझे पता था कि वह 100 प्रशिक्षुओं था और didn8217t घास का ढेर में भूल जाना चाहता हूँ की याद दिलाने के रूप में, हालांकि अधिक समय Vance8217 के कार्यों यह स्पष्ट किया है कि वह प्रत्येक व्यक्ति 8217 के हितों और कौशल के आसपास कार्यक्रम sculpts ताकि मैं अब 3 स्तर के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, वेंस और मैं एक घंटे में 30 मिनट (एक समय में) बिताया है जो एक उच्च संभावना व्यापार सेटअप को विकसित कर रहा है जिसे मुझे विश्वास है कि मैं इसका उपयोग कर रहा हूं। आश्चर्यजनक बात यह है कि मैंने यह सब अपने आप से किया है यही वजह है कि मेरा मानना ​​है कि वन्स अपने प्रशिक्षुओं के साथ धैर्य रखने में महान है, जैसा कि अन्य विदेशी मुद्रा कार्यक्रमों के विपरीत है, जब तक मैंने सही व्यवहार खुद नहीं देखा और केवल मुझे सही ट्रैक में निर्देशित किया । वेंस ने मुझे अपने खुद के सिस्टम के हर भाग को लिखने और विकसित करने की इजाजत दी, जो वास्तविक समय में निर्णयों को निष्पादित करते समय मुझे एक संतोष और विश्वसनीयता की ठोस समझ प्रदान करता है। हालांकि इस कार्यक्रम का सबसे मूल्यवान पहलू वह मानार्थ ज्ञान है जो वह देता है। Vance8217s सिर्फ व्यापार करने के लिए नहीं है, बल्कि वास्तविक दुनिया के अनुभवों से व्यावहारिक और मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और एक तार्किक, नियोजित परिप्रेक्ष्य से अधिक के साथ दैनिक मुठभेड़ों का समाधान करने में मेरी मदद की है अपेक्षाओं, निरंतरता, निष्पादन और मान्यताओं के बारे में उनके अनुयायियों में मुझे अपने जीवन के अनुभवों और सलाह के रूप में अधिक से अधिक दिलचस्प लगते हैं, जिनके लिए मैं मूल्य प्राप्त करता हूं और सराहना करता हूं। 22 वर्ष की आयु में इस कार्यक्रम का सदस्य बनना मेरे जीवन के सबसे गर्वित निर्णयों में से एक होने के लिए जल्दी से बाहर हो रहा है। मैं निश्चित रूप से एक दोस्त को एफएडब्ल्यू टीम के साथ कम से कम कुछ महीनों की कोशिश करने की सलाह दूंगा, और एक बार जब आप देखेंगे प्रकाश, you8217ll कभी नहीं छोड़ना चाहते अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा कला और युद्ध विलियम्स का मानना ​​है कि ग्राहक को ओवर-द-काउंटर, स्पॉट फॉरेक्स के साथ जुड़े जोखिमों से अवगत होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रकृति में अत्यधिक सट्टा है जिसका मतलब है कि मुद्रा की कीमतें बेहद अस्थिर हो सकती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार अत्यधिक लाभकारी है, चूंकि आम तौर पर कम मार्जिन जमा की आवश्यकता होती है, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में लाभ उठाने का एक अत्यंत उच्च स्तर प्राप्त होता है। एक अपेक्षाकृत छोटा बाजार आंदोलन आपके द्वारा जमा किए गए धन पर आनुपातिक रूप से बड़ा असर होगा आप अपने धन की कुल हानि को बनाए रख सकते हैं चूंकि आपके पूरे नकद संतुलन को खोने की संभावना मौजूद है, विदेशी मुद्रा बाजार में अटकलें केवल जोखिम वाले पूंजी के साथ ही आयोजित की जानी चाहिए जो आप खो सकते हैं जो नाटकीय ढंग से आपकी जीवनशैली को प्रभावित नहीं करेगा। युद्ध की विदेशी मुद्रा कला गर्व से WordPress और BuddyPress द्वारा संचालित है थीमक्राफ्ट द्वारा विकसित एक और वर्डप्रेस थीम।

No comments:

Post a Comment