Saturday 16 December 2017

एक्सट्रेनेक्स व्यापारी 47


उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक्सचेंज ट्रेडर 4 अपने सिस्टम से एक्सचेंज ट्रेडर 4 को अनइंस्टॉल करने के लिए एक गाइड आप विंडोज के लिए ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटाने के तरीके के बारे में जानकारी पा सकते हैं। विंडोज संस्करण मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन द्वारा बनाया गया था। आप मेटाक्ओट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं या यहां एप्लिकेशन अपडेट की जांच कर सकते हैं। एप्लिकेशन के बारे में अधिक डेटा एक्सटेन्शेंक्स ट्रेडर 4 को मेटाक्वाट्स पर पाया जा सकता है। एक्सचेंज ट्रेडर 4 को अक्सर सी: प्रोग्राम फाइल (एक्स 86) एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 फ़ोल्डर में स्थापित किया गया है, लेकिन एप्लिकेशन इंस्टॉल करते समय उपयोगकर्ता स्थान के आधार पर यह स्थान काफी भिन्न हो सकता है। आप विंडोज़ के प्रारंभ मेनू पर क्लिक करके और कमांड लाइन सी: प्रोग्राम फाइलें (एक्स 86) एक्सचेंज ट्रेडर 4uninstall. exe पर क्लिक करके एक्सचेंज ट्रेडर 4 की स्थापना रद्द कर सकते हैं। ध्यान दें कि आपको व्यवस्थापक अधिकारों के लिए संकेत दिया जा सकता है। एक्सटेक्सएक्स ट्रेडर 4 की मुख्य फाइल में 9.8 9 एमबी (1036 9 52 बाइट्स) हैं और उसका नाम टर्मिनल है। एक्सई। एक्सटेन्सफ़ॉक्स ट्रेडर 4 में निष्पादनयोग्य के नीचे दिए गए हैं। डिस्क पर 18.84 एमबी (19749984 बाइट्स) पर कब्जा कर लिया। metaeditor. exe (8.54 एमबी) टर्मिनल. एक्सए (9। 9 9 एमबी) uninstall. exe (412.30 केबी) इस पृष्ठ पर जानकारी केवल एक्सपेरेंट्स 4 के संस्करण 4.00 के बारे में है। उन्नत अनइंस्टॉलर प्रो एक्स एक्सचेंज ट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर कंपनी मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन द्वारा पेश किए गए एक कार्यक्रम। कभी-कभी, लोग इस एप्लिकेशन को निकालना चुनते हैं। कभी-कभी यह परेशानी होती है क्योंकि हाथ से ऐसा करने से कुछ विंडोज़ अनुप्रयोगों को हाथ से निकालने के लिए कुछ कौशल मिलती है। ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटाने के लिए सबसे आसान आसान समाधान उन्नत अनइंस्टालर प्रो का उपयोग करना है ऐसा कैसे करें: 1. यदि आपके पास उन्नत अनइंस्टालर प्रो पहले से ही आपके सिस्टम पर स्थापित नहीं है, तो इसे जोड़ें। यह एक अच्छा कदम है क्योंकि उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक बहुत ही शक्तिशाली अनइंस्टॉलर है और आपके पीसी की देखभाल करने के लिए उपयोगिता के आसपास है। उन्नत अनइंस्टालर प्रो स्थापित ग्रीन डाउनलोड बटन पर क्लिक करके उन्नत डाउनलोड इंस्टॉलर डाउनलोड करें। उन्नत अनइंस्टालर प्रो प्रारंभ करें। कार्यक्रमों के डिजाइन और उपलब्ध सुविधाओं की संख्या से परिचित होने के लिए अपना समय लें। उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक बहुत ही उपयोगी प्रणाली उपयोगिता है। आपके कंप्यूटर पर स्थापित प्रोग्राम की एक सूची आपको उपलब्ध कराई जाएगी 6. कार्यक्रमों की सूची पर नेविगेट करें जब तक कि आप एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 को खोज न करें या एक्सपेरेक्स ट्रेडर 4 में केवल खोज फ़ील्ड और प्रकार को सक्रिय करें। अगर यह आपके पीसी पर एक्सटरेक्स व्यापारी 4 आवेदन स्वतः ही मिलेगा। जब आप अनुप्रयोगों की सूची में एक्सचेंज ट्रेडर 4 चुनते हैं, तो एप्लिकेशन के बारे में निम्नलिखित जानकारी आपको दिखाई जाती है: सुरक्षा रेटिंग (बाएं निचले कोने में)। स्टार रेटिंग में राय के बारे में बताया गया है कि अन्य लोगों के बारे में ऐक्सटेक्स ट्रेडर 4, अत्यधिक अनुशंसित से बहुत खतरनाक है। अन्य लोगों की समीक्षा - समीक्षा पढ़ें बटन दबाएं गुण बटन पर क्लिक करके, जिस एप को आप हटाना चाहते हैं, उसका विवरण। उदाहरण के लिए आप देख सकते हैं कि एक्सटेक्सएक्स ट्रेडर 4: सॉफ्टवेयर कंपनी है: मेटाक्वाइट्स अनइंस्टॉल स्ट्रिंग है: सी: प्रोग्राम फाइल (एक्स 86) एक्सटेक्सएक्स व्यापारी 4uninstall. exe 7. अनइंस्टॉल बटन पर क्लिक करें। एक पुष्टिकरण विंडो आ जाएगी। अनइंस्टॉल को क्लिक करके हटाने स्वीकार करें। एडवांस्ड अनइंस्टालर प्रो स्वतः ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटा देगा। 8. एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 को हटाने के बाद, उन्नत अनइंस्टालर प्रो क्लीनअप चलाने की पेशकश करेगा। क्लीनअप शुरू करने के लिए अगला दबाएं। एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 वाले सभी आइटम जो पीछे रह गए हैं वे पाएंगे और आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप उन्हें हटाना चाहते हैं। उन्नत अनइंस्टालर प्रो का उपयोग करते हुए एक्सटेक्सएक्स 4 व्यापारी को हटाने के द्वारा, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पीसी पर कोई भी रजिस्ट्री आइटम, फ़ाइलें या फ़ोल्डर्स पीछे नहीं रह गए हैं। आपका पीसी साफ, तेज और बिना त्रुटियों या समस्याओं को चलाने के लिए तैयार रहेगा। भौगोलिक उपयोगकर्ता वितरण सचेतक विदेशी मुद्रा समीक्षा एसीसीसीसी विदेशी मुद्रा एक असली THIEF है और उन्होंने मुझे लिबर्टी रिजर्व के बारे में एक बहाना देकर मेरा पैसा चुरा लिया ऐसा भी मत सोचो कि आप एसीसीसीसी विदेशी मुद्रा से अपने लाभ को वापस ले सकते हैं बस इसे भूल जाओ, क्योंकि आप अपने खुद के पैसे भी वापस नहीं ले सकते हैं कि आपने एसीसीेंट विदेशी मुद्रा में जमा किया है। एसीसीेंट विदेशी मुद्रा व्यापारियों से स्टीयल पैसे के लिए एक और नया बहाना लिबर्टी रिजर्व के बंद का उपयोग कर रहा है। यह ई-मेल है जो एक्सेंट फॉरेक्स को मुझे 27-06-2018 को भेजा गया था और यह दिखाता है कि उन्होंने मेरे पैसे कैसे चुराए हैं: हैलो यूबोनारत हुग्सरी। लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से जमा किए गए आपके सभी फंड अमेरिकी सरकार द्वारा एलआरएस खातों पर जमा किए गए थे। एसईएक्सएफ़रेक्स एलआर का मालिक नहीं है और यू.एस. सरकार की वजह से नुकसान नहीं पहुंचा सकता। इसलिए, एलआर के माध्यम से जमा किए गए खातों से सभी भुगतान रोकने का निर्णय लिया गया था। आप यू.एस. सरकार और एलआर कंपनी को एक शिकायत लिख सकते हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं एक्सेंट फॉरेक्स मुझे बता कर मेरा पैसा लगा रहा है कि मेरा पैसा मेरे लिबर्टी रिजर्व खाते में है और वे एलआर का मालिक नहीं हैं, और मुझे अमेरिकी सरकार और एलआर कंपनी को एक शिकायत लिखनी है। (क्या यह अजीब नहीं है।) और मैं एक्सेंट फॉरेनिक्स से ये सवाल पूछना चाहता हूं: 1) - जब मैं व्यापार कर रहा हूं तो मेरे ट्रेडिंग अकाउंट में या मेरे एलआर खाते में मेरा फंड होता है। 2) - जब मेरा पैसा मेरे लिबर्टी रिजर्व खाते में है तो मैं ब्रोकर एम्प एमटी 4 का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजार पर कैसे व्यापार कर सकता हूं? 3) - जब मेरा पैसा एक्सेंट फॉरेनिक्स में मेरे ट्रेडिंग अकाउंट में है, तो यू.एस. सरकार या एलआर कंपनी के साथ क्या करना है। मेरा नाम यूबोनारत हंग्स्त्री है, मैं आपको यह सूचित करना चाहूंगा कि एक्सेंट फॉरेक्स एक शुद्ध घोटाला है और एक वास्तविक थिइफ़ है। उन्होंने लिबर्टी रिजर्व के बारे में अपने कुछ बहाने के द्वारा अपना आरंभिक जमा राशि चुरा ली, जो कि मेरा खाता लिबर्टी रिजर्व के साथ चिंता नहीं करता है मैंने एक्सेंट फॉरेक्स के साथ एक नया खाता खोला और 3000 अमरीकी डालर के लिए एलआईआर के माध्यम से जमा किया, मैंने लगभग 13 खातों को खो दिया है, क्योंकि उनके आरई-कोट्स और ऑफ-कोट्स और इनवीलडिड कीमतों को उनके एमटी 4 के डिसकनेक्शन के कारण, और उसके बाद एलआर के साथ हुआ और यह बंद हो गया और बंद हो गया, फिर मैंने वेबमनी के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मुझे अपना आरंभिक जमा राशि (2,084 यूएसडी) वापस लेने की अनुमति नहीं दी थी कि मैं अपने खाते में रह चुका हूं और उन्होंने मुझे एलआर के बारे में कुछ बहाने दिए, amp मुझे पता था कि यह सिर्फ एक बहाना है, क्योंकि मेरे पास 3 अन्य ब्रोकरर्स में 3 खाते हैं और वे ग्राहकों को जमा और निकासी के लिए एक और विकल्प चुनने की अनुमति देते हैं और मैंने अपने पैसे 3 एमबी के माध्यम से वेबमाइक के माध्यम से बिना किसी समस्या या बिना एलआर , तो, एक्सेंट फ़ॉरेक्स ने मुझे यह बहाना दिया, के बाद मैंने एक्सटेक्स विदेशी मुद्रा के साथ एक नया खाता खोल दिया और मैंने अपने पुराने खाते को 2084 अमरीकी डालर मेरे पुराने खाते से नए खाते में हस्तांतरित कर दिया और मैंने वेबमनी विकल्प का चयन किया और मैं वेबमाइनी के माध्यम से 9 अमरीकी डालर भी चुकाई। मेरी नई एसीसी साबित करने के लिए नए भुगतान विकल्प के साथ राशि, इसलिए उसके बाद मैंने अपने नए खाते से वेबमनी के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया और फिर उन्होंने मुझे अपना आरंभिक जमा राशि वापस लेने की इजाजत नहीं दी, हालांकि मेरा नया खाता एलआर के साथ कोई चिंता नहीं करता है, मैं चाहता हूं मेरे अपने पैसे वापस लेने के लिए मैंने अपने खाते में जमा कर लिया है लेकिन वे मुझे अपने पैसे वापस लेने की भी इजाज़त न करें, मुझे यह भी सहमति हुई कि एक्सेंट फ़ॉरेनैस अपने पैसे का आधा हिस्सा ले लेता है और मुझे अपना खुद का आरंभिक जमा राशि का केवल आधा हिस्सा वापस लेने के लिए कहा। लेकिन जब चोर अपना पैसा चुरा लेना चाहते हैं, तो वे चाहते हैं कि वे सब कुछ भी न मानें कि आप गरीब हैं या क्या वे इसे चोरी करना चाहते हैं यह मजेदार नहीं है कि आप जमा करें और आप लगभग 13 खाते खो देते हैं और आपको नहीं मिल सकता अपनी खुद की आरंभिक जमा राशि वापस रहें क्या इसे स्टीयलिंग कहा जाता है या नहीं उसके बाद, मैंने उनसे बातें कीं और उन्हें इतने सारे ई-मेल भेजे, लेकिन मुझे इन दो बकायायों के अलावा कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली जो उन्होंने मुझे ई-मेल द्वारा भेजी थी: प्रिय यूबोनारत हंगरी, हमने आपके वापसी अनुरोध की जांच की और आपको याद दिलाया कि आपकी पिछली जमा राशि 9 पर WebMoney भुगतान प्रणाली से था। दुर्भाग्य से, अब आप लिबर्टी रु। के साथ एक स्थिति के कारण सभी अनुरोधित फंडों को वापस नहीं ले सकते। यदि आपको स्थिति बदल जाएगी, तो हम आपको सूचित करेंगे। और आज भी 27-06-2018 को मुझे अपना आखिरी ई-मेल मिला है कि: हैलो उबोनारत हंग्स्त्री। लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से जमा किए गए आपके सभी फंड अमेरिकी सरकार द्वारा एलआरएस खातों पर जमा किए गए थे। एसईएक्सएफ़रेक्स एलआर का मालिक नहीं है और यू.एस. सरकार की वजह से नुकसान नहीं पहुंचा सकता। इसलिए, एलआर के माध्यम से जमा किए गए खातों से सभी भुगतान रोकने का निर्णय लिया गया था। आप यू.एस. सरकार और एलआर कंपनी को एक शिकायत लिख सकते हैं। मैं फिर फोन पर उन्हें फोन करने की कोशिश करता हूं, लेकिन कोई जवाब नहीं था, और मुझे यह भी पता चला कि उनके साइट पर उनका पता और फोन नंबर कभी मौजूद नहीं है। आखिर में मैं हर किसी को यह बताना चाहूंगा कि एक्सेंट फॉरेक्स एक घोटाले ब्रोकर है, वे चोर हैं और वे आपके पैसे चोरी करेंगे और आप भी अपनी खुद की जमा राशि भी उनसे वापस नहीं पा सकते हैं। मैंने अपने धोखाधड़ी के कारण 10000 से अधिक अमरीकी डालर खो दिया है, और हाल ही में वे 3000 अमरीकी डालर के अपने शुरुआती जमा राशि चुरा लिए हैं। वैसे, यहां और इंटरनेट पर अन्य साइटों पर ये सभी बेहतरीन और अच्छी टिप्पणियां हैं, वे सभी एक्सटेन्स फोर्स स्टाफ द्वारा बनाई गई हैं और वे सही नहीं हैं। कृपया कोई मेरी सहायता करें और मुझे बताएं कि क्या करना है टैग्स: एक्सटेक्सफ़ॉक्स समीक्षाएँ सबसे पहले मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि ये सभी अच्छी और सबसे अच्छी टिप्पणियां एक्सेंट विदेशी मुद्रा कर्मचारी द्वारा बनाई गई हैं और वे सही नहीं हैं। ACCENT विदेशी मुद्रा एक वास्तविक THIEF है और वे धोखा देने के लिए कई तरह से अपने पैसे चुराए और इतने सारे बुल्शट एक्सपोज़्स यह भी नहीं सोचते कि आप एसीसीसीसी विदेशी मुद्रा से अपना लाभ वापस ले सकते हैं बस इसे भूल जाओ, क्योंकि आप अपने खुद के पैसे वापस नहीं ले सकते आपने ACCENT FOREX को जमा किया है कृपया यह सब पढ़ें और आप खुद से जान सकेंगे सबसे पहले, सभी एसीसीसीसी विदेशी मुद्रा व्यापारियों से एसईएल पैसे का एक और नया बहाना लिबर्टी रिजर्व के बंद का उपयोग कर रहा है। मेरा नाम यूबोनारत हंग्स्त्री है, मैं थाईलैंड से हूं मैं आपको यह सूचित करना चाहूंगा कि एक्सेंट फॉरेक्स एक शुद्ध घोटाला और वास्तविक थिइफ़ है। उन्होंने लिबर्टी रिजर्व के बारे में कुछ बकवास बयान दिए, जो मेरा खाता लिबर्टी रिजर्व के साथ चिंतित नहीं करता है, उसने अपना खुद का जमा धन चुरा लिया। दरअसल उनके पास ग्राहकों से पैसे चोरी करने के कई अलग-अलग तरीके हैं और मैं अब आपको बताऊंगा, मेरा पहला मामला 2018 से शुरू हुआ, जब मेरे पति श्री जैक रफएल एंप मैंने एक्सेंट फॉरेनिक्स के साथ व्यापार करने का फैसला किया और फिर हमने अपना पहला खोला मेरे चचेरे भाई नाम के तहत खाता है, और हमने अपने खाते में 2000 अमरीकी डालर को लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से जमा किया, और वे पहले धोखाधड़ी के द्वारा अपना असली चेहरा दिखाते हैं। उन्होंने मुझे लिबर्टी रिजर्व के माध्यम से किए गए प्रत्येक जमा राशि के लिए 2. 99 अमरीकी डालर का भुगतान किया था, जो एलआर कभी भी धन हस्तांतरण करने के लिए कोई शुल्क नहीं लेते हैं, एलआर अधिकतम 2. 99 अमरीकी डालर वसूल कर रहा था, केवल जब इसे निधि मिलती है, लेकिन इसे कभी भी शुल्क नहीं लगाया जाता है, मैंने लगभग 4-5 वर्षों के लिए एलआर का इस्तेमाल किया था और मेरे पास दूसरे ब्रोकरों के खाते थे और जब ग्राहक एलआर के माध्यम से जमा करते हैं तो वे कभी भी कोई शुल्क नहीं लेते हैं, तब जब मैंने उनसे बातें कीं और मैं उनसे पूछता हूं कि वे यह पैसे क्यों ले रहे हैं उन्होंने मुझे कुछ दे दिया बकवास का जवाब है कि एलआर इस धन पर खर्च करता है, एक्सेंट फॉरेक्स नहीं, किसी भी तरह से यह उनकी पहली धोखाधड़ी थी, दूसरा धोखाधड़ी उनके आरई-कोट्स और ऑफ-क्वाट्स और INVALID PRICES amp का भी उनके एमटी 4 के डिसकनेक्शन जो हमें मिलती है और हम असमर्थ थे ट्रेडों को बंद करने के लिए और अंत में हम हार गए, और एक्सेंट विदेशी मुद्रा की तीसरी धोखाधड़ी इसका बोनस है, उन्होंने हमें एक बकवास बोनस दिया था, लेकिन जब हम माइनस थे, तब भी वे हमारे बोनस काट देते थे, जबकि हम मार्जिन कॉल्स तक नहीं पहुंचे, बिना किसी सूचना के बोनस कथन और जब मैंने उनसे पूछा क्यों उन्होंने मुझे एक और बकवास प्रतिक्रिया दी, यह उनको नहीं था, यह सेंट्रल बैंक था जो मेरा बोनस कट गया और बोनस वापस ले लिया। आखिरकार हमने इन सभी कारणों के लिए अपने सभी पैसे खो दिए थे (आरई-कोट्स और ऑफ-कोट्स और इनवलैड प्राइसेस एप डिसकनेक्शन उनके एमटी 4 और अपने बोनस काटने भी) मैं अभी भी समझ में नहीं आता है कि क्यों एक्सचेंज विदेशी मुद्रा की पेशकश बोनस जब वे बोनस कटौती और ग्राहकों को खोने का कारण बनता है। इसलिए, यह देखने के लिए पर्याप्त नहीं था कि एक्सेंट विदेशी मुद्रा ईमानदार नहीं है और वे धोखा दे रहे हैं और हम सोच रहे थे कि यह हमारी अपनी गलती है और हम उन्हें दोष नहीं दे सकते, इसके बाद हम उनके साथ 10 अन्य खातों को खोलने के लिए पर्याप्त बेवकूफ थे मेरे चचेरे भाई और परिवार के नाम के तहत और हम बार-बार जमा करते थे और उन्होंने मेरे पैसे को धोखा देने और चोरी करने का एक ही तरीका किया था जब तक हम अपने खुद के पैसे के 10000 अमरीकी डालर से अधिक नहीं खो देते हैं और हमने 1 अमरीकी डालर तक कोई लाभ नहीं कमाया था। मेरे अंतिम मामले के बारे में, तो हमने उन्हें एक और शॉट देने का फैसला किया है और हमने अपने ही नाम (यूबोनरैट हुगजीआरआई) के तहत एक आखिरी नया अकाउंट खोला और मैंने अपने पिछले 3,000 अमरीकी डालर के एलएआर के जरिये अपना अंतिम पैसा जमा कर लिया है, तो मेरे पति ने लगभग 13 मेरे खाते की वजह से, उनके आरई-कोट्स और ऑफ-कोट और इन्वलैड की कीमतों में उनके एमटी 4 के डिसकनेक्शन के कारण, और उस स्थिति के बाद एलआर के साथ हुआ और यह बंद हो गया और बंद हो गया, फिर मैंने वेबमनी के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने किया मुझे अपनी जमा राशि वापस लेने की इजाजत नहीं दीजिए 2,084 अमरीकी डालर मेरे खाते में बने रहे और उन्होंने मुझे कुछ बकवास दिए, एलआर के बारे में जानकारी, मुझे पता था कि यह सिर्फ एक बहाना है, क्योंकि मेरे पास 3 अन्य ब्रोकर्स में 3 खाते हैं और वे अनुमति देते हैं ग्राहकों को जमा और निकासी के लिए दूसरा विकल्प चुनने के लिए और मैंने अन्य 3 दलालों से वेबमाइक के जरिये बिना किसी समस्या या एलआर के बगैर पैसे वापस ले लिया था, अतः, एक्सेंट फ़ॉरेक्स ने मुझे इस बकवास का मौका दिया था, मैंने एक्सेंट विदेशी मुद्रा के साथ एक नया खाता खोल दिया था मैंने अपने सारे पैसे 2 स्थानांतरित किए मेरे पुराने खाते से नए खाते में 084 अमरीकी डालर और मैंने वेबमनी विकल्प का चयन किया और मैंने नए भुगतान विकल्प के साथ अपना नया खाता साबित करने के लिए वेबमनी के जरिए 9 अमरीकी डालर भी जमा कराईं, इसके बाद मैंने अपने नए खाते से वेबमनी के माध्यम से वापसी का अनुरोध किया और फिर उन्होंने मुझे अपना खुद का जमा राशि वापस लेने की इजाजत नहीं दी। हालांकि मेरा नया खाता एलआर के साथ कोई चिंता नहीं करता है, मैं सिर्फ अपना पैसा वापस लेना चाहता हूं जो मैंने अपने खाते में जमा कर दिया था। लेकिन वे मुझे अपने पैसे वापस लेने की भी इजाज़त न करें I भी यह सहमति हुई थी कि एक्सटेक्स फ़ॉरेनैस अपने पैसे का आधा हिस्सा ले लेता है और मुझे अपने स्वयं के जमा राशियों का केवल आधा हिस्सा वापस लेने के लिए लेकिन ये कमीनों के सभी पैसे वे चाहते हैं कि वे यह भी ध्यान न दें कि आप गरीब हैं या क्या वे इसे चोरी करना चाहते हैं क्या यह अजीब बात नहीं है कि आप जमा करें और आप लगभग 13 खाते खो देते हैं और आप अपने स्वयं के जमा पैसे वापस नहीं ले सकते । क्या इसे स्टीयलिंग कहा जाता है या नहीं इसके बाद, मैंने उनसे बातें कीं और उन्हें इतने सारे ई-मेल भेजे, लेकिन एक बकवास को छोड़कर मुझे कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, उन्होंने मुझे ई-मेल द्वारा भेजा है: प्रिय यूबोनारत हंगरी, हमने आपकी वापसी की जांच की और हमने आपको याद दिलाया कि आपकी पिछली जमा राशि 9 पर WebMoney भुगतान प्रणाली से था। दुर्भाग्य से, अब आप लिबर्टी रु। के साथ एक स्थिति के कारण सभी अनुरोधित फंडों को वापस नहीं ले सकते। यदि आपको स्थिति बदल जाएगी, तो हम आपको सूचित करेंगे। मैं फिर फोन पर उन्हें फोन करने की कोशिश करता हूं, लेकिन कोई जवाब नहीं था, और मुझे यह भी पता चला कि उनका पता और फोन नंबर जो कि उन्होंने अपनी साइट पर उल्लेखित किया था, सिर्फ बकवास है और कभी मौजूद नहीं है। आखिर में मैं हर किसी को यह बताना चाहूंगा कि एक्सेंट फॉरेक्स एक घोटाले ब्रोकर है, वे चोर हैं और वे आपके पैसे चोरी करेंगे और आप भी अपनी खुद की जमा राशि भी उनसे वापस नहीं पा सकते हैं। मैंने अपने धोखाधड़ी के कारण 10000 अमरीकी डालर से अधिक राशि खो दी है और उन्होंने 3000 डालर का अपना खुदरा जमा राशि चुरा ली है। वैसे, यहां और इंटरनेट पर अन्य साइटों पर ये सभी बेहतरीन और अच्छी टिप्पणियां हैं, वे सभी एक्सटेन्स फोर्स स्टाफ द्वारा बनाई गई हैं और वे सही नहीं हैं। और नीचे पिछले बातचीत है जो आज मैं इन बास्टर्स एक्सेंट फॉरेक्स के साथ था: कृपया अपने आप से यह न्याय करें। साइट ऑपरेटर का जवाब देने के लिए कृपया प्रतीक्षा करें। यदि आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ने के लिए यहां क्लिक करें। ऑपरेटर एक्सटेक्सएक्स चैट में शामिल हो गया है AccentForex09: 22: 03 बजे नमस्कार 09:22:09 पूर्वाह्न मैं आपके लिए क्या कर सकता हूँ Visitor0 9: 22: 11 पूर्वाह्न मेरा नाम UBONRAT HUANGSRI है और मेरा खाता संख्या 285250 है, मुझे अपने खाते से कुछ पैसे वापस लेने की आवश्यकता है I मैंने पिछले 22 दिनों में कई बार अनुरोध किया है, मैंने आपको कई ई-मेल भेजे हैं और मेरे प्रोफाइल रूम से बहुत सारे अनुरोध भी भेजे हैं, लेकिन आप कभी भी उत्तर नहीं देते हैं। मैंने आपके पंख को भेजा है। कई बार विभाग .. 09:24:29 AM पिछली बार 3 दिन पहले मैंने आपके एक समर्थन से बात की और उन्होंने कहा। जी श्रीमान। हमारे पिछले अनुरोध से, 10 जून से। और जैसा कि मैं देख सकता हूं कि एलआर जमा के बारे में था। कृपया हमारे फिन के लिए एक और अनुरोध भेजने का प्रयास करें विभाग, केवल उन्हीं के साथ संभाल सकते हैं धन्यवाद 09:25:18 AM इसके बाद मैंने ई-मेल और मैसेजेस को अपने फिन में भेज दिया है विभाग और मुझे अभी भी कोई जवाब नहीं मिल रहा है .. AccentForex0 9: 28: 03 पूर्वाह्न हमारे Fin विभाग ने आपके अनुरोध का जवाब नहीं दिया, क्या मैं सही हूँ कि इस बारे में ध्यान चिह्न छोड़कर वास्तव में मैं आप सभी के लिए एक कर रहा हूँ Visitor0 9: 29: 08 बजे सर मुझे लगभग एक महीने के लिए यह जवाब मिला, महोदय, मुझे खोने के लिए पर्याप्त था पिछले 2 सालों में मैंने आपके साथ कई खाते खोल दिए हैं, मैंने पहले ही 10000 अमरीकी डालर से अधिक खो दिया है, इसलिए मैं आपको अच्छी तरह से पूछ रहा हूं कृपया मुझे अपना पैसा दें मुझे अपने पैसे का आधा हिस्सा दो और मैं आपके लिए दूसरे आधे हिस्से को छोड़ दूँगा और बीमार चले जाओगे और अपने खाते में से केवल आधे पैसे वापस लेने के बाद भी मैं अपना खाता बंद कर सकता हूं। मैंने कोई फायदा नहीं उठाया, जैसा मैंने कहा था कि मैंने अपने 13 खाते खो दिए हैं और मैं सिर्फ अपनी जमा राशि का आधा हिस्सा वापस करना चाहता हूं न कि मेरे पास अपना पैसा वापस लेने का अधिकार है 09:31:02 पूर्वाह्न मैंने आप पर भरोसा किया है, मैंने आपके चचेरे भाई और परिवार के अलग-अलग नामों के साथ आपके साथ कई खाते खोले I तो कृपया मुझे अपने पैसे का सिर्फ आधा हिस्सा वापस लेने दें और मैं आपके लिए दूसरे आधे हिस्से को छोड़ दूँगा। कृपया 09:33:48 पूर्वाह्न मेरे पास 3 अन्य दलालों के साथ 3 खाते हैं और मैंने बिना किसी समस्या के अपने पैसे वापस लिए हैं। मैंने एलआर का उपयोग और उन दलालों को भी वापस लेने के लिए किया था, लेकिन उन्हें पैसे निकालने की कोई अन्य विधि चुनने में कोई समस्या नहीं थी, वे जानते हैं कि यह क्लाइंट की गलती नहीं है, यह एलआर गलती थी, इसलिए वे सिर्फ ग्राहकों को बिना किसी बहस के जमा और निकासी के लिए दूसरा विकल्प चुनने के लिए और मैंने 3 अन्य दलालों से मेरा पैसा वापस ले लिया है। 09:34:35 AM लेकिन आप अपने ग्राहक को ऐसा क्यों कर रहे हैं 09:35:19 AM आप अपने आप को जानते हैं, यह सिर्फ एक बहाना है, कि आप मुझे एलआर समस्या के बारे में बता रहे हैं .. 09:35:58 AM कृपया, कृपया मुझे अपने पैसे का केवल आधा हिस्सा वापस लेने दो और मैं आपके लिए दूसरे आधे हिस्से को छोड़ दूँगा। कृपया AccentForex0 9: 37: 46 बजे सर, मैं आपको पैसे का कारण वापस लेने की इजाजत नहीं दे सकता था सिर्फ तकनीकी सहायता हमारे फिन विभाग इस समस्या को हल कर रहा है, हम वास्तव में अपने सभी ग्राहकों की मदद करना चाहते हैं, भले ही हमारे आगंतुक Visitor0 9: 39: 17 नहीं हैं आप हमेशा अपने फिन में मुझे पास करते हैं विभाग और वे कभी भी जवाब नहीं देते, उन्होंने मुझे एक बार 22 दिन पहले एक ई-मेल भेजा था, जिस समय मैं अपने पैसे वापस लेना चाहता था। दुर्भाग्यवश, अब आप लिबर्टी रु। के साथ एक स्थिति के कारण सभी अनुरोधित निधि को वापस नहीं ले सकते। ठीक है, बस मुझे एक सीधा जवाब दें कि मुझे अपना पैसा नहीं मिलेगा, फिर बीमार चले जाते हैं और मैं आपको और परेशान नहीं करता। AccentForex0 9: 41: 27 बजे, लेकिन मैं नहीं कह सकता कि इस कारण से मुझे पता नहीं है और मुझे वाकई उम्मीद है कि एक और समाधान होगा। Visitor0 9: 42: 14 सर, वहाँ हल करने के लिए कुछ भी नहीं है आपने सिर्फ अपने फिन को बताया विभाग इस समस्या को हल कर रहा है क्या समस्या है। मैं किसी भी समस्या को देख नहीं है समस्या आपके साथ है आप अपने ग्राहकों के पैसे चोरी करना चाहते हैं, और आप अपने ग्राहकों को कुछ बुल्सिट के बहाने दे रहे हैं, मैं अपनी खुद की जमा वापस लेना चाहता हूं क्या मुझे सही है या नहीं 09:43:09 AM महोदय, बस बताओ कि क्या आप मुझे अपना पैसा देंगे या नहीं। 09:43:56 AM महोदय, मैंने आपके साथ निवेश करने के लिए इस पैसे को नहीं चुराया। मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की और मैंने बैंक से कुछ भी उधार लिया, तो कृपया मुझे एलआर के बारे में कुछ बहाने मिलना न पड़े। मैंने पहले ही मेरे 3 और ब्रोकरों से पैसे वापस ले लिए हैं, और अब मैं अपने दलाल से अपने पैसे वापस लेना चाहता हूं। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मेरी अपनी जमा राशि के साथ आपकी समस्या क्या है 09:45:08 AM मैंने आपको कहा था कि अगर आप इसे लेना चाहते हैं, तो बस मुझे एक इंसान की तरह बताएं और बीमार चले जाते हैं, सर, कृपया कुछ कहो। AccentForex0 9: 50: 35 पूर्वाह्न मैं वास्तव में नहीं जानता हमें जानकारी मिली है कि सभी एलआर जमा रद्द कर दिए जाएंगे या किसी भी राशि में वापसी नहीं होगी Visitor0 9: 51: 17 बजे आप क्या मतलब करते हैं AccentForex0 9: 53: 50 एएम मेरा मतलब है कि मैं कैसे कह सकता हूं कि अगर मुझे ऐसी जानकारी नहीं है तो हम आपको एक पैसा वापस नहीं करेंगे दुर्भाग्य से, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी मिली है जैसा कि मैंने कहा विजिटर 10: 03: 11 सर, आईटी एलआर के बारे में नहीं है। यह आपके बारे में है आप अपने ग्राहक पैसे लेना चाहते हैं और आप मुझे एलआर के बारे में कुछ बहाना देते हैं। क्यों अन्य दलालों को यह बहाना नहीं है क्योंकि वे ईमानदार हैं मैंने आप पर भरोसा किया है, मैंने आपके साथ 10 से अधिक खातों को खोल दिया है, और मैंने उन सारे पैसे खो दिए हैं और उन खातों में मेरे पास था मैं बस आपको पूछना चाहता हूं। क्या यह आपके ईमानदार ग्राहक को उसका पैसा लेने के लिए उत्तर और इनाम है? आप अपने ग्राहक के लिए ईमानदार होने के द्वारा इस पैसे के रूप में उतना अधिक कर सकते हैं। ग्राहक जमा करेगा और वह किसी भी तरह से खो देंगे। लेकिन यह ग्राहक की गलती नहीं होगी, आपकी है। लेकिन जब आप अपने ग्राहकों को यह कर रहे हैं, तो इसे स्टीयलिंग कहा जाता है और कोई भी तुम पर भरोसा नहीं करेगा। और आप इसके लिए भुगतान करेंगे भले ही आप अपने ब्रोकर के बारे में अपने स्वयं के कर्मचारियों द्वारा इंटरनेट पर सबसे अच्छी टिप्पणियां डालते हैं। यह अब और मदद नहीं करेगा एक्सट्रेक्स 10: 04: 47 एएम हम ऐसा नहीं करते जो आप कहते हैं। हमारे ग्राहकों के खातों को सख्ती से तय किया गया है और भुगतान प्रणाली के अनुसार जमा किया जाता है जो वे विज़िटर 10: 05: 59 एएम चुनते हैं, तो क्या आप कृपया अपने खाते के लिए चुने गए भुगतान प्रणाली को देखेंगे। यह वेबमनी है, यह लिबर्टी रिजर्व नहीं है, मेरा खाता एलआर के साथ चिंता नहीं करता है। यह एक नया खाता है जिसे मैंने खोला है और मैंने अपने पैसे अपने पुराने खाते से अपने नए खाते में स्थानांतरित कर दिया है और मैंने जमा और वापसी के लिए वेबमनी विकल्प चुना है। 10:06:27 पूर्वाह्न आपके पास एक और बहाने हैं एक्सटैंस 10: 07: 37 एएम हमारे पास किसी भी बल-प्रसंग की स्थिति के बारे में कोई बहाना नहीं है आगंतुक 10: 08: 30 पूर्वाह्न अन्य दलालों के पास इतने बल-प्रसंग वाले परिस्थितियों के बहाने क्यों नहीं हैं 10:09:02 AM मेरा खाता एलआर के साथ चिंता नहीं करता 10:09:22 AM देखो, मैं थाई व्यक्ति नहीं हूं, मैं थाईलैंड से नहीं हूं, मैं दूसरे देश से हूं, और बाद में आपको पता चल जाएगा कि यह महिला UBONRAT हंग्स्त्री ने आपके साथ एक खाता खोला था और उसने 3000 अमरीकी डालर का निवेश किया था, लेकिन मैंने उसके लिए व्यापार किया था, मैंने अब तक उसके 13 खाते खो दिए हैं यह आपके लिए पर्याप्त नहीं है AccentForex10: 10: 36 एएम आपका क्या मतलब है, सर विज़ेटर 10: 10 : 43 बजे मैं थाईलैंड में रहता हूं लेकिन मैं थाई नहीं हूं, मैं अन्य देश से हूं 10:11:33 AM यह खाता थाईलैंड से यूबोनारत हुग्सरी का है और उसने आपके साथ एक खाता खोला था और वह 3000 अमरीकी डालर का निवेश करते हैं, लेकिन मैंने किया उसके लिए व्यापार और मैंने उसके 13 खाते खो दिए हैं। 10:12:20 सर, कृपया उसे अपना पैसा वापस ले लें और बीमार अच्छी तरह से चले जाएं, और कुछ भी नहीं होगा। 10:13:11 AM कृपया उसे वापस अपने पैसे का सिर्फ आधा हिस्सा दें और आप किसी भी परेशानी के बिना अपना व्यवसाय करना जारी रखेंगे, मैं आपको धमकी नहीं दे रहा हूँ, लेकिन मैं भगवान की कसम खाती हूँ आपको एक बड़ी समस्या है, बस उसे वापस अपने पैसे दें और मैं सिर्फ 10:15:03 बजे याद रखो, न केवल आप ही अपना आईपी पता प्राप्त कर सकते हैं, मेरा भी आपका है, और मुझे पता है कि आप कौन-सा देश हैं। 10:16:44 पूर्वाह्न मैं आपका पता जानता हूं, यह लंदन नहीं है या आप अपनी साइट पर कभी भी दिख रहे हैं। AccentForex10: 17: 25 बजे सर, इस वार्तालाप को जारी रखने का कोई कारण नहीं है। विजिटर 10: 17: 33 बजे मेरा भाई लंदन में रहता है, वह आपके पते की खोज करता है, लेकिन आपकी साइट पर आपके द्वारा उल्लिखित पते और दूरभाष संख्या सिर्फ बकवास है और कभी नहीं मौजूद। 10:18:18 पूर्वाह्न और अंत में मैंने आपका आईपी के जरिए अपना पता खोज लिया था .. 10:19:24 AM हम आपको जल्द ही देखेंगे, 10:20:08 AM पुलिस आपको जल्द ही देखेंगे। आप घोटाले की गलती 10:20:14 बजे ओह, जिस तरह से मैं हर जगह इंटरनेट पर 1000 बार अपने ब्रोकर के घोटाले के लिए हर जगह रिपोर्ट करूँगा और आपकी कंपनी कई घोटालों से लोगों को पैसे चोरी कर रही है, और मुझे पता है चोरी करने के तरीके मैं 1000 लोगों के लिए सभी लोगों को बताता हूँ कि आप झूठ कंपनी हैं, आपके पास कोई दूरभाष नंबर या पता नहीं है, अपने पते पर नज़रिए, आपका पता या दूरभाष नंबर मौजूद नहीं है, 10:21:31 सर, हेलुउडू, आरयू यहाँ 10 : 22: 19 बजे हलोलू मुहम्मद 10:22:43 एएम तुमने सर को क्यों चुप कर दिया? AccentForex10: 23: 10 बजे नमस्कार 10:23:15 पूर्वाह्न मैं आपके लिए क्या कर सकता हूँ Visitor10: 23: 34 AM बस उन सभी वार्तालापों को पढ़ें .. 10:24:08 AM क्या आप उसे अपने पैसे वापस देंगे या नहीं 10 : 24: 24 पूर्वाह्न मैं आपको अच्छी तरह से पूछ रहा हूँ 10:24:48 AM कृपया उसे अपनी जमा राशि का कम से कम आधा दे दो 10:24:53 AM यह है कि 10:25:14 बजे हर कोई खुश है 10:25:32 AM मैं सही हूं या मैं गलत हूं 10:28:22 AM अरे हूलू हूअूयुयुअूयुयु एक्सटेन्टेक्स 10: 26: 51 एएम आप विजिटर 10: 27: 09 से ऊपर के उत्तर पढ़ सकते हैं। मैं कोई भी उत्तर नहीं देखता हूं 10:27:30 पूर्वाह्न मैं देख सकता हूं कि बुल्लिट बहाने 10 : 29: 29 एएम, मैं मनुष्य हूँ, और मैं आपको अच्छी तरह से पूछ रहा हूं, कृपया उसे वापस अपने पैसे दे दो। 10:29:36 पूर्वाह्न 10:29:44 पूर्वाह्न 10:29:44 पूर्वाह्न यह है कि 10:30:17 पूर्वाह्न आप उसके खाते को हमेशा के लिए बंद कर सकते हैं और वह आपको परेशान नहीं करती है 10:31:08 वह यहां तक ​​कि आधे से पीछे आकर खुश उसके पैसे का और तुम भी खुश हो यह है कि 10:32:18 पूर्वाह्न और मैं भगवान की कसम खाता हूँ कि यह समस्या इसे जारी रखने के बिना हल करेगी। मैं वादा करता हूँ और मेरे शब्दों को रखता हूँ 10:38:06 पूर्वाह्न, आप क्या कहते हैं। उसे अपने खाते में केवल 1000 अमरीकी डालर निकालने दें और वह आपके लिए एक और 1084 अमरीकी डालर छोड़ देगी, और उसके बाद आप उसके खाते को बिल्कुल बंद कर सकते हैं बिल्कुल बिल्कुल नहीं। AccentForex10: 39: 07 पूर्वाह्न आपको कोई अन्य प्रश्न मिल गया है, सर विजिटर 10: 39: 26 बजे हां, सर 10:39:43 AM क्या आप मुझे बताएंगे कि आपकी माँ क्या है 10:42:51 AM इससे पहले कि मैं आपको देखूं आपका कमबख्त ब्रोकर, मैं आपको इंटरनेट पर ऑनलाइन इंटरनेट पर बकवास करूँगा, तो मैं अपनी मां और बहनों को बकवास करने जाउंगा। ओह, मेरा नाम याद रखें, मेरा नाम जैक रफेल है, और बीमार आपको जल्द ही मिलते हैं 10:45:23 AM अपनी माँ और बहनों को नमस्कार कहो और उन्हें बताएं कि वे अपने पसीज़ और गधे को दाढ़ी करते हैं। 10:46:53 आप माता फाकर्स, आप सभी के लिए भुगतान करेंगे मुझे परवाह नहीं है कि मैं पुलिस के लिए कितना खर्च करूंगा और वहां जाने के लिए खर्च करूँगा, मैं इसे खर्च कर दूंगा और मैं आपको सब कुछ छुड़ाऊंगा .. श्रीमान, क्या आपके पास एक दूसरा सवाल है, कृपया। 10:50:31 AM ठीक है, अगर आपके पास कोई और सवाल नहीं है, तो मैं आपको एक महान दिन चाहूंगा और मैं आपको जल्द ही देखूंगा। 10:52:01 पूर्वाह्न ओह, कृपया अपने खुद के कमबख्त कर्मचारियों द्वारा अपने घोटाले दलाल के बारे में इंटरनेट पर कुछ कमबख्त झूठ बोलने से परेशान न करें। मैं इस चीजों को 1000 गुणा 10:56:32 बजे बताऊंगा। आप अपने आप को जल्द ही पता चल जाएगा टैग्स: एक्सटेक्सफ़ॉक्स समीक्षाएँ मैंने इस दलाल के साथ लाइव खाता खोलने का निर्णय लिया। मैं व्यापार के परिणामों से संतुष्ट हूं। मैंने अपने मिनी अकाउंट और डिस्काउंट बोनस प्रोग्राम का इस्तेमाल किया। ट्रेडिंग सफल रहा था मैंने अवसर लिया और अपना बोनस कार्यक्रम प्राप्त किया और इससे मुझे लाभ बनाने में मदद मिली। इसके अलावा मुझे उनकी तेजी से निष्पादन की नींद आना पसंद था। टैग्स: एक्सटैक्स समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 34 अतिथियों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment