Wednesday 27 December 2017

ट्रांसपेस्टेशन फॉरेक्स टिक चार्ट


मल्टीपल टाइमफ्रेम टिकटिक लाभ उसी चार्ट पर अलग-अलग फ़्रेमों में अपने पसंदीदा सूचक को ट्रैक करने की क्षमता व्यापारी टिक चार्ट का एक बड़ा लाभ है, अपने विशेष अधिकार में विशेष सुविधाएँ हैं, लेकिन एक ही समय के लिए डेटा के कई टाइमफ्रेम को जोड़ सकते हैं चार्ट भी बेहतर है अब आपके पास इस नए सुइट ऑफ टिक ट्रेडिंग टूल्स के साथ ट्रेडस्टेशन की पेशकश करने की क्षमता है। टिक टूल सूट अवलोकन 18 से अधिक वर्षों तक, मैंने सुना है कि व्यापारियों ने व्यापार के लिए कई समय सीमाओं के इस्तेमाल के लाभों के बारे में बात करते हैं। यह सफल व्यापारियों के शस्त्रागार में सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक है क्योंकि आपको लचीला होना चाहिए और अस्थिरता को समायोजित करना होगा। एक 100 स्टॉप लॉस कम अस्थिरता की स्थिति में अच्छी तरह से काम कर सकता है और 10 मिनट बाद पूरी तरह अपर्याप्त हो सकता है जब वाष्पशीलता बढ़ जाती है। व्यापारियों ने चार्ट का उपयोग करने का सपना देखा जो कि अस्थिरता के आधार पर स्वचालित रूप से बार अंतराल को समायोजित करता है। उनके सपनों को टिक चार्ट के साथ उत्तर दिया गया था। एक टिक किसी भी आकार मात्रा का एक व्यापार है एक टिक चार्ट को उसी प्रकार की टिकों का उपयोग करके सलाखों का बनाया गया है। जब बाजार धीमे हो जाते हैं, तो बार धीमे होते हैं और जब गतिविधि उठाती है, तो बार बहुत जल्दी से बना सकते हैं इससे संकेतक गतिविधि के अनुसार अपडेट हो सकते हैं। यदि यह एक टिक बार के लिए पूरी रात बना रहता है, तो संकेतक केवल एक बार अपडेट करता है, लेकिन अगर आप एक मिनट में 200 टिक बार प्राप्त करते हैं, संकेतक 200 बार अपडेट करते हैं यह बिल्कुल वही है जो व्यापारियों को अलग-अलग अस्थिरता की स्थिति को जल्दी और कुशलता से समायोजित करने की आवश्यकता है। हालांकि, यदि आप टिकटिक सलाखों का इस्तेमाल करते हैं, तो वहां हमेशा ट्रेडस्टेशन के साथ जुर्माना होता था आपको एक ही चार्ट पर एकाधिक समय फ़्रेम का उपयोग करने की अनुमति नहीं थी। परिष्कृत व्यापारियों ने कई सालों के लिए फ्रेम का इस्तेमाल किया है ट्रेंड दिशा की गणना करने के लिए लंबी अवधि का उपयोग किया जाता है और व्यापार प्रविष्टि को ट्रिगर करने के लिए और कम उपयोग किया जाता है। तो व्यापारियों को तो दुविधा में पड़ा क्योंकि अगर वे टिकटिक बार इस्तेमाल करते हैं तो वे उच्च समय सीमा पर एक प्रवृत्ति (या कुछ और) की गणना करने की क्षमता खो देते हैं टिक उपकरण व्यापारी सूट एक टिक चार्ट पर कई समय के फ़्रेमों को साजिश करने की अनुमति देकर व्यापारियों की समस्या को हल करती है। चाल चार्ट पर प्लॉट किए गए सलाखों से उच्च समय सीमा टिक सलाखों के सिमेंटेटिक रूप से गणना करने के लिए ट्रेडस्टेशन में कुछ उन्नत प्रोग्रामिंग सुविधाओं का उपयोग करना है। हालांकि, यह प्रत्येक सूचक के लिए किया जाना चाहिए जिसे आप प्लॉट करना चाहते हैं। कोई अन्य डेटा आवश्यक नहीं DLL और कोई वैश्विक वैरिएबल नहीं है। सूट सामान्य संकेतकों और कार्यों का एक पैकेज है, जो चार्ट्स को टिकने के लिए केवल लागू किया जा सकता है। प्रत्येक इंडिकेटर में एक टिक बार बहुविध है जो आपको उपयोग करने के लिए उच्च समय सीमा पट्टी अंतराल को निर्दिष्ट करता है। यदि आप 500 टिक पट्टी चार्ट का उपयोग कर रहे हैं और इनपुट 10 पर सेट है, तो संकेतक 5000 टिक बार अंतराल के आधार पर प्लॉट करेगा। यदि आप इसे 5 पर सेट करते हैं, तो सूचक 2500 बार अंतराल के आधार पर प्लॉट करेगा। आप एक ही चार्ट पर चलने वाले समान या अलग-अलग संकेतक रख सकते हैं, यदि आप चाहें तो सभी अलग-अलग टिक बार गुणकों का उपयोग कर सकते हैं। ट्रेडस्टेशन चार्ट क्षमता की सीमाओं के अलावा इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है। पिछली व्यापारियों पर टिक चार्ट का उपयोग करके कई समय सीमा क्षमता हो सकती है और आप भी कर सकते हैं यदि आप अभी भी सूट के साथ लाभ के बारे में आश्वस्त नहीं हैं, तो मुफ्त अनुदेश पुस्तिका डाउनलोड करें और इस पैकेज के साथ व्यापार करने के उदाहरण देखें। - विलम ब्रावर, सीटीए क्यों टिक चार्ट टिक चार्ट का समय चार्ट के साथ विशिष्ट फायदे हैं। संक्षेप करने के लिए कृपया इन भेदों की समीक्षा करें: व्यापार में अंतराल के साथ टिक चार्ट नहीं बाधित हैं अक्सर अंतराल आपके संकेतकों को चार्टिंग डिस्प्ले के प्रवाह में असंतुलन बनाने के लिए बंद कर सकता है। टिकटिक चार्ट में बार और कीमतें शामिल हैं यह वर्तमान में गठन के चार्ट पैटर्न के एक अधिक संकुचित सुसंगत प्रस्तुति प्रदान करता है। इस समय और मूल्य संयोजन गति के और अधिक वैध प्रदर्शन की अनुमति देता है, जब ब्रेकआउट केवल समय चार्ट पर एक लाभ देने के बारे में होने वाला है। और टिक चार्ट आपके व्यापार सेट अप में उपयोग किए जाने वाले प्रमुख संकेतकों के चिकनी प्रस्तुति की अनुमति देते हैं इन बिंदुओं के एक उदाहरण के लिए, बिल ब्रवर द्वारा इस नए वीडियो को एक समय आधारित चार्ट डिस्प्ले के साथ टिक चार्ट की तुलना करके इन भेदों को दिखाते हुए देखें। टिक चार्ट के लिए इन नए मल्टीपल टाइमफ्रेम संकेतकों का अवलोकन यह संकेतक के नए सेट को संकेतक के टिक सुइट कहा जाता है। उन्हें ट्रेडस्टेशन सॉफ्टवेयर के लिए डिज़ाइन किया गया है। वे एक चार्ट पर कई समय सीमाओं में सभी प्रमुख संकेतक प्रदर्शित करेंगे यह आपको अपने व्यापार स्क्रीन पर भू-भूगोल की अर्थव्यवस्था का उपयोग करके व्यापार करने में सक्षम होने का विशिष्ट लाभ देता है, साथ ही टिक चार्ट की पूरी शक्ति के साथ यहां सूट में संकेतक हैं: ADXDMI औसत रेंज औसत सच श्रेणी बॉलिंजर बैंड्स कमोडिटी चैनल इंडेक्स एचएचएलएल चैनल चांद गति थरथरानवाला ब्लॉ एर्गोडिक केल्टनर चैनल रेखीय रेग वक्र गति सरल चलते औसत ऑन-बैलेंस वॉल्यूम ओबीवी गतिशील पिवट्स स्विंग उच्च और निम्न दर बदलें रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) परभौलिक स्टोकैस्टिक स्लो डी (बस चौरसाई) मानक विचलन एक्स औसत एमएसीडी पॉजिटिव वॉल्यूम इंडेक्स लीनियर प्रतिगमन ढाल अनुकूली चलती औसत हल मूविंग औसत भारित मूविंग औसत स्टोचैस्टिक डीएमआई ट्रिपल एक्सएवर लॉगप्रिस ये टूल आपके सभी विकल्पों के एक बार चार्ट में काम करने के लिए इंजीनियर हैं, आप कई संकेतकों को प्लॉट भी कर सकते हैं। एक प्रमुख विशेषता यह है कि इन टूल्स को सरल टर्न की फैशन में स्थापित करना कितना आसान है चार्ट पर कैसे वे काम करते हैं, इसका एक उदाहरण देखने के लिए, यह वीडियो देखें: इन मल्टीपल टाइम फ्रेम्स के आसपास अपनी पसंदीदा ट्रेडिंग स्ट्रक्चर बनाएं पेशेवर व्यापारियों ने लगभग हमेशा कई समय का उपयोग किया है व्यापार के लिए फ़्रेम ट्रिगरिंग ट्रेडों के नियमों को कम समय के फ्रेम के आधार पर गिना जाता है, जबकि प्रवृत्ति को स्थापित करने के लिए लंबी अवधि का उपयोग किया जाता है। जबकि ट्रांसएस्टेशन में मल्टी-डेटा मिनट आधारित चार्ट शामिल थे, मल्टी डेटा टिक चार्ट की अनुमति नहीं थी। टिक चार्ट का उपयोग करते समय बहु-डेटा चार्ट के फायदे खो दिए गए थे और यदि आप मिनट आधारित चार्ट का उपयोग करते थे, तो आप टिक चार्ट के सभी फायदे खो चुके थे। अब एक समाधान है सूट आपको एक टिक चार्ट में कई समय-सीमा के भूखंडों को उत्पन्न करने की अनुमति देता है अब आप टिक चार्ट पर प्रतिक्रिया, चपलता और कम समय के फ्रेम के साथ उच्च समय सीमा का उपयोग करने के शक्तिशाली लाभ को जोड़ सकते हैं उदाहरण के लिए यह आपके लिए कैसे काम कर सकता है , बिल ब्रावर अब कई समय-फ्रेम में कुछ संकेतकों का उपयोग करने वाले विशिष्ट व्यापार सेट-अप के नमूना चित्र प्रस्तुत करता है। नीचे दिए गए वीडियो देखें विलियम ब्रॉवर विलियम ब्रावर, सीटीए, व्यापार प्रणाली के डिजाइन और विकास में एक व्यापार विशेषज्ञ है। वह व्यापारियों की जरूरतों को समझता है और ट्रेडस्टेशन में समाधान प्रदान करता है। वह ट्रेडस्टेशन क्लाइंट के लिए कस्टम इज़ेलाँगेज प्रोग्रामिंग सेवाओं में माहिर हैं। इनमें से ज्यादातर सॉफ्टवेयर उपयोगकर्ताओं के उपयोग और सीमाओं पर प्रशिक्षण उपयोगकर्ताओं को शामिल करते हैं। इसमें सॉफ्टवेयर के इस्तेमाल को अधिकतम करने के लिए एक-पर-एक टेलीफोन निर्देशित प्रशिक्षण सत्र शामिल हैं। वैश्विक ग्राहकों की ओर से कार्य करना उन्होंने 1 99 2 से ट्रेडस्टेशन समुदाय के लिए पूर्णकालिक प्रशिक्षण और प्रोग्रामिंग समर्थन सेवाएं प्रदान की हैं। इसके अलावा, उन्होंने कमोडिटी वायदा, इक्विटी, विकल्प और विदेशी मुद्रा के लिए ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए क्रमादेशित किया है। व्यापार, तटस्थ, पैटर्न मान्यता और अन्य विभिन्न प्रकार के व्यापारिक प्रणालियां। वह ग्राहकों को अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों और पूर्ण पोर्टफोलियो के इनाम-टू-जोखिम वाले विशेषताओं के मूल्यांकन और विश्लेषण में सहायता करता है। उन्होंने जोखिम नियंत्रण और पोर्टफोलियो पुनर्गठन के लिए सॉफ्टवेयर विकसित और विकसित किया है और वर्तमान में वैश्विक वायदा अनुबंधों का एक छोटा पोर्टफोलियो का प्रबंधन कर रहा है। उन्होंने 1 99 2 से ट्रेडस्टेशन सॉफ़्टवेयर के साथ काम करना शुरू किया। 1 99 4 से दिसंबर 1 999 की जनवरी तक, उन्होंने टीएस एक्सप्रेस प्रकाशित किया, जो ट्रेडस्टेशन के सूचनाप्राप्त उपयोगकर्ता के लिए द्विमासिक पत्रिका को जोखिम नियंत्रण, व्यापारिक तरीके, व्यापार, व्यापार, दीर्घकालिक रणनीतियों, व्यापार चयन, प्रविष्टि फ़िल्टरिंग, अस्थिरता आधारित व्यापार, स्थिति का आकार देने और वायदा, विकल्प, स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए घटना व्यापार बनाम अल्पावधि बनाम। ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज (पूर्व में ओमेगा रिसर्च) ने उन्हें अपने त्रैमासिक जर्नल के लिए उनके इज़िल लैंग्वेज कॉलिस्टिस्ट और योगदान संपादक के रूप में चुना। वह फ्यूचर्स और ओमेगा वर्ल्ड सम्मेलनों में लगातार वक्ता रहे हैं और जॉन मर्फी के साथ सीएनबीसी पर दिखाई दिए। उन्होंने टीएएससी और फ़्यूचर पत्रिकाओं दोनों के लिए लेख लिखे हैं। श्री ब्रवर ने दो पुस्तकों को लिखा है और प्रकाशित किया है कि कैसे व्यापार प्रणालियों को डिज़ाइन और निर्माण करना है और इज़ीलभागेज़ सीखना है। वे व्यावसायिक सॉफ्टवेयर को विकसित करने और पेश करने के लिए प्रस्ताव देते हैं, जो एक पोर्टफोलियो के लिए मोंटे कार्लो सिमुलेशन का प्रदर्शन करते हैं जो विशेष रूप से ट्रेडस्टेशन प्रेमी हेज फंड और ट्रेडर्स की जरूरतों के अनुरूप इनाम-टू-जोखिम विश्लेषण का उपयोग करते हैं। श्री ब्रॉवर वर्तमान में कनेक्टिकट में रहता है जहां वह एक विश्वव्यापी ग्राहकों को पूर्णकालिक व्यापार और प्रोग्रामिंग परामर्श सेवाएं प्रदान करने के अपने घर से काम करता है। श्री ब्रावर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और एमबीए, वित्त में डिग्री रखती है। विलियम ब्रावर के बारे में दूसरों को क्या कहना है: मैं एक दिन से ट्रेडस्टेशन के लिए सिस्टम का उपयोग कर और लिख रहा हूं (मेरे पास ब्लॉक नंबर 1 है) जब मुझे कोड पर सहायता चाहिए, तो मुझे केवल दो लोग कहते हैं: मार्क मिल्स ट्रेडस्टेशन या विलियम InsideEdgeSystems में Brower आपके उद्धरण चिह्नों में से एक आपके उत्कृष्ट मॉड्यूल है। तो बहुत नया विचार करने के बारे में और अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों को कैसे विकसित किया जाए आपका उपकरण व्यापारी रणनीति पीडीएफ बहुत अच्छा है, लेकिन कृपया मुझे सूचित करें अगर आप किसी भी नए विचारों को विकसित या जोड़ते हैं, तो कृपया सूचित करें। ट्रेडिंग नोट के जोखिम के संबंध में प्रकटीकरण: सभी बिक्री अंतिम और समझने के साथ कि आपने निम्नलिखित प्रकटीकरण को पढ़ा और समझ लिया है व्यापार के जोखिम कृपया मेरे किसी भी उपकरण या सिस्टम को खरीदने से पहले ध्यान से पढ़ें अस्वीकरण और किसी भी सिमुलेशन रिपोर्ट में: सिस्टम और प्रदर्शन के कई उदाहरणों के बारे में अस्वीकरण: इस प्रकाशन में परिणाम: वायदा कारोबार में हानि का एक महत्वपूर्ण जोखिम है। रोक ऑर्डर का इस्तेमाल सीमित नुकसान की गारंटी नहीं देता है। हिशोभित या नकली प्रदर्शन के परिणाम कुछ अंतर्निहित सीमाएं हैं। वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, चूंकि व्यापार वास्तव में निष्पादित नहीं किए गए हैं, इसलिए परिणामस्वरूप कुछ बाजार कारकों के प्रभाव, यदि कोई हो, जैसे तरलता की कमी के मुकाबले कम या ज्यादा मुआवजा हो सकता है। सामान्य तौर पर सिम्युलेटेड व्यापार कार्यक्रम भी इस तथ्य के अधीन होते हैं कि उन्हें आश्रम के लाभ से तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता दिखाए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने, या होने की संभावना है। उपरोक्त प्रदान किए गए निष्पादन सारांश इन उपकरणों पर विचार करने वाले व्यक्ति को सूचित करने के लिए प्रदान किए गए हैं। सचित्र प्रदर्शन में व्यापार का एक अनुबंध और ब्रोकरेज कमीशन के लिए 0 राउंड मोर्चे और स्लीप्पेज के लिए प्रति अनुबंध 0 का मानना ​​है। Mr. Brower ग्राहकों के लिए खातों का प्रबंधन नहीं करता है और इन सिस्टमों के व्यापार के खातों में अटॉर्नी की शक्ति नहीं होती है। श्री ब्रावर किसी भी सलाहकार, टूल या इस आलेख में सचित्र प्रणाली का इस्तेमाल करने या उसका इस्तेमाल करने के लिए किसी को परामर्श नहीं दे रहा है। ये सिस्टम लेखन और विकास की कला के शैक्षिक उदाहरण हैं जो वह आपके साथ साझा करना चाहते हैं। इस जानकारी को वायदा खरीदने या बेचने की पेशकश के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए यह जानकारी वायदा से संबंधित सभी भौतिक तथ्यों का एक पूरा बयान नहीं है। हम ट्रेडस्टेशन सॉफ्टवेयर द्वारा उत्पादित उपरोक्त परिणामों के प्रजनन के लिए ट्रेडस्टेशन, सिक्योरिटीज़, इंक को कृतज्ञतापूर्वक स्वीकार करते हैं। ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़, इंक इन परिणामों के लिए कोई जुड़ाव या जिम्मेदार नहीं है। ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए रेलवेस्टेशन अगस्त 2018 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 6 डाक व्यापारस्थान 9 में किसी भी प्रकार की टिक, मिनट, दिन, सप्ताह, और महीनों की क्षमता है। उनके पास दूसरे आधारित चार्ट नहीं है जब मैं नेओटिकर और ईसाइनल के साथ कारोबार किया जो उपलब्ध था। ऐतिहासिक डेटा के लिए, मुझे लगता है कि यह आपके प्रयासों पर निर्भर करता है। ऐसा लगता है कि मेरा टिकटिक चार्ट 6 महीने वापस जा सकते हैं। यदि आप बहुत छोटी टिकरफ़्रेम (21 टिक की तरह) का अनुरोध करते हैं और समय से काफी समय तक वापस जाते हैं, चार्ट खाली हो जाएंगे, और यदि आपके पास पर्याप्त मेमोरी नहीं है तो पर्याप्त टिक के साथ एक चार्ट दिखाई नहीं देगा उदाहरण के लिए, मैंने ES मिनी सूचकांक अनुबंध पर 1 टिक चार्ट का अनुरोध करने का प्रयास किया। उस डेटा के लगभग पांच दिनों के बाद मेरा चार्ट पॉप्युलेट नहीं होगा - केवल बहुत अधिक डेटा था और मेरा पीसी अभिभूत था। मिनटों के साथ, आप काफी कुछ कर सकते हैं। मुझे दैनिक सलाखों के ऊपर 1440 मिनट का चार्ट पसंद है I यह एक मुद्दा पर काबू पा सकता है जो मैं एमटी 4 (हालांकि शायद एक समाधान है) के साथ समझ नहीं पाया, एक दिन के रूप में रविवार को गिनने के बारे में। वास्तव में एक सच्चा विदेशी मुद्रा सप्ताह पांच है - 24 घंटे की अवधि प्रत्येक 1440 मिनट से बना है मेरी ट्रेडिंग रणनीति के भाग के रूप में मैं 30 बार एसएमए को अपने व्यापारिक रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग करूँगा, और एमटी 4 पर आपको अतिरिक्त बार मिलेंगे ट्रेडस्टेशन के साथ आप जल्दी से परिभाषित कर सकते हैं कि सत्र क्या है और कॉन्फ़िगर करें कि दिन क्या है। Ive ने 1440 मिनट के चार्ट को दो साल तक वापस करने में सक्षम बनाया। हालांकि, दैनिक सलाखों के साथ कई वर्षों से वापस जाना है। मेरे लिए, मैं ट्रेडस्टेशन के साथ कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, और वास्तव में 2004 के बाद से उनके साथ व्यापार किया गया है और उनके साथ काम किया है। उन्होंने मुझे काफी नाखुश करने के लिए कई चीजें पूरी की हैं, लेकिन इस बार उन्हें यह सही मिला। यह अब तक का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ब्रोकर Ive अब तक इस्तेमाल किया के बारे में खड़ा है। Ive आईबीएफएक्स, ओंडा के साथ एमटी 4 का इस्तेमाल किया। लाभ, एफएक्सडीडी, जीएफटी और एमबीटीट्रैडिंग का उल्लेख नहीं करना है। निकटतम IVE ईसीएन व्यापार करने के लिए गया था PFGBest और eSignal के साथ था वहां, मैं न्यूरोशेल के साथ AUDUSD का ऑटोोट्रिंग कर रहा था कमीशन का भुगतान करना था, लेकिन अच्छा भर गया। मैं वास्तव में एफएक्सडीडी के लिए बीटा टेस्ट ट्रेडर पर था जब उन्होंने एमटी 3 से एमटी 4 तक स्विच किया था। Im एक व्यापारी थोड़ी देर के लिए आसपास किया गया है, अभी तक अब तक योगदान करने की आवश्यकता महसूस कभी नहीं। मई 2009 में शामिल हुए स्थिति: यह व्यक्ति एक नौसिखिया है 830 डाक TradeStation 9 में किसी भी प्रकार की टिक, मिनट, दिन, सप्ताह, और महीनों की क्षमता है। उनके पास दूसरे आधारित चार्ट नहीं है जब मैं नेओटिकर और ईसाइनल के साथ कारोबार किया जो उपलब्ध था। ऐतिहासिक डेटा के लिए, मुझे लगता है कि यह आपके प्रयासों पर निर्भर करता है। ऐसा लगता है कि मेरा टिकटिक चार्ट 6 महीने वापस जा सकते हैं। यदि आप बहुत छोटी टिकरफ़्रेम (21 टिक की तरह) का अनुरोध करते हैं और समय से काफी समय तक वापस जाते हैं, चार्ट खाली हो जाएंगे, और यदि आपके पास पर्याप्त मेमोरी नहीं है तो पर्याप्त टिक के साथ एक चार्ट दिखाई नहीं देगा उदाहरण के लिए, मैंने 1 टिक चार्ट का अनुरोध करने की कोशिश की। उस मित्र को लिखने के लिए समय लेने के लिए धन्यवाद, चीयर्स सभी विशेषताओं की तरह मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन मैं एक महीने या उससे अधिक समय में छोटे से बहुत सारे ब्रोकर के साथ ब्रोकर को देखने के लिए शुरू में 1k से कम करना पसंद करता हूं। कोई लाइव खाता खोलने से पहले मंच को देखने का कोई तरीका नहीं है I वहां न सोचें कि उनका परीक्षण है, लेकिन आप उनसे इसके बारे में पूछ सकते हैं। हां, उन्हें खाते खोलने के लिए 2K की आवश्यकता होती है आप हमेशा खाता खोल सकते हैं और यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें अपना पैसा वापस भेज दें। मुझे यकीन है कि वे ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन अगर वे परीक्षण नहीं करते हैं, तो आपके पास अन्य विकल्प क्या हैं विदेशी मुद्रा के साथ, उनके पास निष्क्रियता शुल्क, प्लेटफ़ॉर्म फीस, डाटा फीस आदि नहीं हैं। घर के अपने वायदा बाजों से बहुत अलग है, जहां वे सभी प्रकार के सामानों के लिए आप निकलते हैं। ठीक है कि मैंने उनसे 60 दिन की नि: शुल्क सदस्यता के भाग के रूप में एक परीक्षण कैसे प्राप्त किया, अगर आप उस समय में इसे रद्द न करें तो अगले महीने आपको बिल भेजा जाएगा। वेबसाइट थोड़ा सा देखती है लेकिन यह वास्तव में सिर्फ कदम और परंपराओं की वेबसाइट के लिए एक कड़ी है अगर मुझे मंच पसंद है तो मैं शायद आपकी सलाह लेता हूं और उनके साथ 2 कश्मीर जमा करता हूं, पानी की जांच करने और निर्णय लेने के लिए एक महीने के लिए छोटे पदों के साथ व्यापार करता हूं। चीयर्स के साथी, व्यापार में अच्छी तरह से वे वेबसाइट पर अच्छे ट्यूटोरियल वीडियो हैं जो प्लेटफ़ॉर्म सुविधाओं और बदलाव को समझाएंगे। आप वेबसाइट ट्यूटोरियल पर और अधिक सीखेंगे। ट्रेडस्टेशन प्लेटफ़ॉर्म सहायता के लिए प्लेटफ़ॉर्म HELP मेनू भी। मेरे गड़बड़ EURUSD ट्रेडों (एसएनबी बकवास के लिए धन्यवाद) ऑटो-मार्कर सुविधा व्यापार प्रविष्टियों को ट्रैक करने और समीक्षा करने के लिए उपयोगी है। अछा लगता है। यह एक साफ थोड़ा मंच है, चार्ट स्क्रीन FXCMs रणनीति व्यापारी की तरह बहुत लग रहा है जो मेरे लिए काम करता है Ive ट्यूटोरियल और मदद फ़ाइल के माध्यम से देखा है, लेकिन इस बारे में कुछ भी नहीं है कि क्या चार्ट पर किसी और को ज़ूम आउट करना संभव है .. मैंने फ़ोरम पर एक प्रश्न पोस्ट किया, उम्मीद है कि कोई जवाब देगा यह मेरे लिए इसे तोड़ सकता है क्योंकि मुझे अपने टिक चार्ट के भीतर व्यापक दृश्य देखने में सक्षम होना चाहिए। यहां तक ​​कि मेरे लिए परंपरावाद मेरे लिए बहुत ही ज़रूरी है, और फिर मैं चाहता हूं कि यदि ज़्यादा ज़ूम इन करने के लिए स्ट्रैटेजी ट्रेडर ज़्यादा ज़्यादा ज़ूम हो जाए मुझे यकीन है कि मुझे कुछ याद रखना चाहिए लेकिन घटाएं बार रिक्तियाँ बटन धूसर हो जाता है, यह सुझाव देता है कि मैं आगे नहीं जा सकता। अटैचमेंट इमेजिस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्टेटस: सदस्य 695 पोस्ट सिंगापुर में रहने वाले ग्राहकों के लिए, आप में से कोई भी सिंगल एक्सस्ट्रीम फाइबर ऑप्टिक 100200 एमबीपीएस पर स्विच करता है, मैं समझता हूं कि डॉट्ससाइको डाटा सर्वर के लिए कितना गति 1525 एमबीपीएस पर है पुरानी एडीएसएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तुलना में फाइबर ऑप्टिक पर ट्रेडस्टेशन के उपयोग में अभी भी उल्लेखनीय सुधार पुराने एडीएसएल 10 एमबीपीएस के लिए चित्र नीचे, डलासशिकागो की गति केवल 3.66 एमबीपीएस पर आ गई है। यह सोचकर कि अगर फाइबर ऑप्टिक गति, उद्धरण चिह्नों के लिए बेहतर है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने खाता रूपों को दायर किया है क्योंकि मुझे सिर्फ एफएक्सऑन द्वारा अधिसूचित किया गया था, वे अब यू.एस. के ग्राहकों को अनुमति नहीं देंगे। एक परिचित टीएस का उपयोग करता है और उन्हें वास्तव में उच्च अंक देता है इसलिए मैं इसे टीएस प्लेटफॉर्म पर जाने के अवसर के रूप में उपयोग करूँगा। बीमार सिर्फ एक एमटी 4 डेमो या मिनिमिक्र खाते को कहीं न कहीं रखें संभवतः टीए के लिए आईबीएफएक्स या एमबीटी लेकिन टीएस पर ट्रेडों में प्रवेश करें आपके लिए उपयोगकर्ता के कुछ प्रश्न यहाँ हैं .. के रूप में न्यूनतम खाता धन 2k है मुझे लगता होगा कि वे कम से कम minis होगा क्या आप मिनी लॉट यहां व्यापार कर सकते हैं क्या आप वास्तव में एक ही प्लेटफॉर्म से अन्य कक्षाएं व्यापार कर सकते हैं या यह कई प्रतिष्ठानों को लेता है यदि आप फ्यूचर्स व्यापार करते हैं और विदेशी मुद्रा मैं टीएस के लिए उत्सुक हूं। अनुलेख मैं टीएस फोरम पर पढ़ा होता, लेकिन मैं इसे एक्सेस करने का कोई तरीका नहीं देख सकता (फिर भी)। एक लोकतंत्र में, दो भेड़िये और एक भेड़ रात के खाने के लिए क्या तय करती है वैसे भी और सिर्फ मदद करने के लिए: आप मिनी लॉट (1 000 इकाइयों) को व्यापार कर सकते हैं। कोई माइक्रो लॉट उपलब्ध नहीं है ट्रेडस्टेशन प्लेटफॉर्म आपको एक ही मंच पर सभी तीन परिसंपत्ति वर्गों को व्यापार करने की अनुमति देता है। हालांकि, प्रत्येक खाते को अलग से वित्त पोषित किया जाएगा। आप एक ड्रॉप डाउन मेनू के साथ आसानी से एक खाता नंबर से दूसरे में बदल सकते हैं। हालांकि ध्यान रखें: प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के लिए विभिन्न पूंजी आवश्यकताओं और रखरखाव के मार्जिन की आवश्यकता होती है। केवल ट्रेडस्टेशन ग्राहक ही ट्रेडस्टेशन फ़ोरम तक पहुंच सकते हैं। निजी नोट पर: आप अपने दोस्त को धन्यवाद कर सकते हैं यह केवल आपके दोस्त नहीं है जो ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज के साथ ट्रेड करता है कुछ हेवीवेट (फ़्यूचर्स) ट्रेडर्स ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज के साथ व्यापार भी करते हैं (जिनमें से अधिकांश आप ने वैसे भी सुना है)। मैं मानता हूं कि आप एक अमेरिकी नागरिक हैं इसलिए मेरी पेशकश की सहायता अर्थात् हम (डेल्टास्टॉक और डीएफ बाजार) अमेरिकी नागरिकों को स्वीकार करने में असमर्थ हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप क्या जानते हैं और कौन जानता है जबरदस्त हंसी। मैं सुझाव देता हूं कि आप ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज में श्री ब्रूस ब्रोटीन से संपर्क करें। नरक अच्छी तरह से ध्यान रखता है (और मुझे भरोसा है कि मुझे मेरे और मेरे व्यर्थ और कई सवालों से निपटने के बाद अय्यूब का धैर्य मिला)। जबरदस्त हंसी। उनका डायरेक्ट नंबर (888) 471-9432 है। उनकी स्थानीय संख्या (954) 652-7424 है और उनका फैक्स नंबर (954) 652-5424 है। बस उसके लिए पूछो और नहीं: मैं ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़ के लिए काम नहीं करता हूं, मैं उनसे संबद्ध नहीं हूं, और आपको यह जानकारी देने के लिए उनसे कोई पारिश्रमिक या कोई अन्य विशेष उपचार नहीं मिला है, जैसा कि मैंने देखा है कि हम अमेरिकी नागरिकों को इतना स्वीकार नहीं कर सकते हैं बल्कि यू.एस. नागरिक , जो ख़ुशी से, एनएफए और डोड-फ्रैंक के साथ कोई समस्या नहीं है, और वह सहायता करने में असमर्थ थे, अच्छे हाथों में समाप्त होता है। अगर मैं किसी साथी व्यापारी के रूप में आपकी सहायता कर सकता हूं, तो कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। और अगर आप मन न रखें: ट्रेडस्टेशन (ब्रोकरेट, सर्विस और ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़ द ब्रोकर दोनों) के बारे में अपनी भावनाओं पर हम सभी को अपील रखें।

No comments:

Post a Comment